Move to Jagran APP

आतंकी हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरे पाकुड़वासी

जागरण टीम, पाकुड़ : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुइ

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 11:17 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 11:17 PM (IST)
आतंकी हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरे पाकुड़वासी
आतंकी हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरे पाकुड़वासी

जागरण टीम, पाकुड़ : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुई आतंकी हमले की चहुंओर ¨नदा हो रही है। बजरंग दल, शिवसेना, विश्व हिन्दू परिषद व भाजपाइयों ने घटना की कड़ी ¨नदा की है। संगठनों ने शुक्रवार को पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने आतंकवादी संगठन व पाक सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

loksabha election banner

शहर के इंदिरा चौक में बजरंग दल की ओर से शोकसभा का आयोजन किया गया। शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। बजरंग दल के जिला संयोजक संदीप कुमार की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। जिला संयोजक ने देश के प्रधानमंत्री से आग्रह किया कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दे। इस मौके पर जिला मंत्री अर¨वद घोष, नगर संयोजक शांतनु दूबे, श्यामभगत, राहुल ¨सह, सुजय साह, छोटू मंडल, जीवानंद तूरी, आनंद भगत, टीपू रॉय आदि मौजूद थे। शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने भी शहर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका। जिला प्रमुख साहिबगंज सह राजमहल लोकसभा प्रभारी मुरलीधर तिवारी व शिवसेना के जिला उप प्रमुख आदित्य ¨सह की अगुवाई में शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई। इस मौके पर रौशन कुमार चौधरी, आदित्य मिश्रा, मिथुन मंडल, ओम प्रकाश साह, सन्नी ¨सह, विशाल कुमार, श्रवण कुमार थे।

महेशपुर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुई आत्मघाती हमले के विरोध में को अंबेडकर चौक में बजरंग दल, विश्व ¨हदू परिषद एवं भाजयुमो द्वारा संयुक्त रूप से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका।

कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान प्रधानमंत्री होश में आओ आदि के नारे लगाए।

---------------------------------------------- आतंकवादियों का सफाया जरूरी : कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भी घटना की कड़ी ¨नदा की है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष उदय लखवानी ने घटना की ¨नदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहें हैं। उसे सबक सीखाने की वक्त आ गया है। पाकिस्तान सरकार के इशारे में आतंकवाद भारत पर चढ़ाई कर रहें हैं। आतंकवादियों के साथ-साथ पाकिस्तान का भी सफाया जरुरी है। --------

बेकार नहीं जाएगी जवानों की शहादत : भाजपा

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मिसफीका हसन ने जम्मू-कश्मीर में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर हुए हमले की घोर ¨नदा करते हुए इसे एक अत्यंत ही कायरतापूर्ण कार्रवाई बताया। मिसफीका ने कहा जम्मू-कश्मीर में उग्रवादी वारदातों में कमी आने से बदहवास होकर आतंकवादी ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे जिसका भी हाथ हो सरकार उसका जवाब देकर रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.