Move to Jagran APP

नवमीं की परीक्षा में 6592 परीक्षार्थी हुए शामिल

संवाद सहयोगी पाकुड़ झारखंड अद्यविद्य परिषद की ओर से जिले के विभिन्न प्रखंडों के 15 परीक्षा केंद्रों में मंगलवार को नवमीं की परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण माहौल में शुरू हुई। परीक्षा दो पालियों में हिदी व अंग्रेजी विषय की परीक्षा ली गई। इस परीक्षा में कुल 6592 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया। जबकि 128 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। नवीं में कुल 6720 बच्चों ने रजिस्ट्रेशन किया था । पाकुड़िया प्रखंड के दो परीक्षा केंद्र इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय और उत्क्रमित कन्या उच्च विद्यालय में मंगलवार को वर्ग नवम की वार्षिक परीक्षा आयोजित की गई। प्लस टू उच्च विद्यालय में कुल 8 विभिन्न विद्यालयों के 504 परीक्षार्थियों को शामिल होना था जिनमें से 7 अनुपस्थित रहे। संवाद सहयोगी पाकुड़ झारखंड अद्यविद्य परिषद की ओर से जिले के विभिन्न प्रखंडों के 15 परी

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 06:18 AM (IST)
नवमीं की परीक्षा में 6592 परीक्षार्थी हुए शामिल
नवमीं की परीक्षा में 6592 परीक्षार्थी हुए शामिल

संवाद सहयोगी, पाकुड़ : झारखंड अद्यविद्य परिषद की ओर से जिले के विभिन्न प्रखंडों के 15 परीक्षा केंद्रों में मंगलवार को नवमीं की परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण माहौल में शुरू हुई। परीक्षा दो पालियों में हिदी व अंग्रेजी विषय की परीक्षा ली गई। इस परीक्षा में कुल 6592 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया। जबकि 128 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। नवीं में कुल 6720 बच्चों ने रजिस्ट्रेशन किया था ।

loksabha election banner

पाकुड़िया: प्रखंड के दो परीक्षा केंद्र इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय और उत्क्रमित कन्या उच्च विद्यालय में मंगलवार को वर्ग नवम की वार्षिक परीक्षा आयोजित की गई। प्लस टू उच्च विद्यालय में कुल 8 विभिन्न विद्यालयों के 504 परीक्षार्थियों को शामिल होना था जिनमें से 7 अनुपस्थित रहे। वहीं उत्क्रमित कन्या उच्च विद्यालय में 294 परीक्षार्थियों में से 10 अनुपस्थित रहे । केंद्राधीक्षक प्रमिला टुडू ने बताया कि पहले दिन प्रथम पाली में हिदी और अंग्रेजी तथा द्वितीय पाली में गणित और विज्ञान की परीक्षा शांतिपूर्ण हुई । बुधवार को सामाजिक विज्ञान की परीक्षा होगी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.