लिट्टीपाड़ा(पाकुड़): प्रखंड सभागार में शनिवार को बीस सूत्री अध्यक्ष खितिश चंद्र साह की अध्यक्षता में क्षेत्र के 65 लाभुकों के बीच गैस सि¨लडर व चूल्हा का वितरण किया गया। इस मौके पर जिप अध्यक्ष बाबुधन मुर्मू, बीडीओ सत्यवीर रजक, एमओ सतेंद्र कुमार, जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष विवेकानंद तिवारी, अनुग्रहित प्रसाद साह आदि मौजूद थे।

लाभुकों को संबोधित करते हुए विवेकानंद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब परिवार की महिलाओं को लकड़ी व कोयले के धुंए से निजात दिलाई है। मोदी सरकार ने जाति, धर्म भूलकर प्रत्येक गरीब परिवार के लिए बिजली, पानी, रोजगार व स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करा रही है।

बीडीओ ने लाभुको से गैस सि¨लडर लेने के लिए किसी भी बिचौलिए या दलाल के चक्कर में नही पड़ने की नसीहत दी और पीएम आवासों का निर्माण कार्य जल्द पूरा कराने का आग्रह किया। गैस एजेंसी के अभिकर्ता मनोज भगत ने लाभुको को गैस इस्तेमाल करने की जानकारी दी। भाजपा प्रखण्ड अध्यक्ष राम मण्डल, उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर, सुलेमान मुर्मू, गणेश मण्डल, बबलू सोरेन व सहदेव साह आदि उपस्थित थे।

पाकुड़िया: शिव इंडेन ग्रामीण गैस वितरक पाकुड़िया की ओर से शनिवार को प्रखंड के मोहलपहाड़ी पंचायत भवन में बीस सूत्री अध्यक्ष लक्ष्मण राय, उपाध्यक्ष हृदयानंद भगत की उपस्थिति में मुखिया मिरुधन टुडू ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत पंचायत के 60 महिला लाभुकों के बीच मुफ्त गैस कनेक्शन का वितरण किया। शिविर में गैस वितरक संजय कुमार भगत ने लाभुको को गैस चूल्हा जलाने एवं आवश्यक सावधानी बरतने की जानकारी दी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस