पाकुड़िया(पाकुड़) : पाकुड़िया थाना क्षेत्र के पत्थर औद्योगिक क्षेत्र में मटियाचुआं मौजा स्थित त्रिदेव इंजीकॉम प्राइवेट लिमिटेड के क्रशर प्लांट से शुक्रवार रात नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर 2.50 लाख रुपये लूट लिए। इससे पहले अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर उनसे 15 मोबाइल छीन लिए और कार्यालय में तोड़फोड़ की। विरोध करने पर चिप्स खरीदने बंगाल से आए एक व्यक्ति को भुजाली मारकर जख्मी कर दिया। 14-15 की संख्या में आए अपराधियों ने करीब 30 मिनट तक उत्पात मचाया।

त्रिदेव इंजीकॉम के कैशियर धमेंद्र कुमार ने बताया कि प्लांट में पहुंचते ही बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए तीन राउंड फायरिंग की और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद वे दो मंजिला पर स्थित कार्यालय में पहुंचे। वहां उन्होंने तोड़फोड़ की। फिर अलमारी में रखे 2.50 लाख रुपये व दो लैपटॉप लूट लिए। उनके पास पिस्टल, भुजाली जैसे घातक हथियार थे। इस दौरान बंगाल से आए ग्राहक नीपू शेख को बदमाशों ने भुजाली मार दी। उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पहाड़ के रास्ते फरार हो गए। वे चारपहिया वाहन से आए थे। मैनेजर विनोद यादव के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

अपराधियों के जाने के बाद मैनेजर ने पाकुड़िया पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नंदकुमार ¨सह जवानों के साथ पहुंचे। उन्होंने छापेमारी शुरू की, मगर लुटेरों का सुराग नहीं मिला। शनिवार सुबह एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल और डीएसपी नवनीत हेंब्रम ने मामले की छानबीन की। एसपी ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस