Move to Jagran APP

लोहरदगा के भंडरा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या Lohardaga News

भंडरा थाना क्षेत्र के झीको चट्टी गांव गांव स्थित चट्टी ग्रामीण बैंक के समीप रहने वाले स्वर्गीय नवल साहू के पुत्र श्रवण साहू ने मंगलवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:25 AM (IST)
लोहरदगा के भंडरा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या Lohardaga News
लोहरदगा के भंडरा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या Lohardaga News

भंडरा (लोहरदगा), जेएनएन। भंडरा थाना क्षेत्र के चट्टी गांव के युवक श्रवण कुमार साहू (22 वर्ष) ने मंगलवार की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि भंडरा थाना क्षेत्र के झीको चट्टी गांव गांव स्थित चट्टी ग्रामीण बैंक के समीप रहने वाले स्वर्गीय नवल साहू के पुत्र श्रवण साहू ने  मंगलवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

घटनास्थल पहुंचे भंडरा थाना के सहायक अवर निरीक्षक राजकुमार बैठा ने बताया कि श्रवण साहू मंगलवार को घर मे चाय पीने के बाद परिवार वालो को आराम करने की बात कहते हुए घर के कमरे में चला गया। जिसके बाद नास्ता के लिए परिजनों द्वारा श्रवण को उठाने का प्रयास किया गया, पर कमरे का दरबाजा नहीं खुला। जिससे परिजन परेशान हो गए और कमरे में झांककर देखा तो श्रवण गमछी के सहारे फांसी पर लटका दिखा। जिसके बाद परिवार वाले पुलिस को सूचना देकर दरवाजा खेल कमरे में प्रवेश किए।

परिवार वालों ने बताया कि श्रवण रांची में काम करता था, जो सोमवार की शाम को झीको चट्टी स्थित घर आया हुआ था। आत्महत्या का क्या कारण हो सकता है यह किसी के समझ में नहीं आ रहा। इधर भंडरा थाना पुलिस यूडी के तहत कांड अंकित कर अग्रतर करवाई में जुट गई है। हालांकि युवक द्वारा आत्महत्या करने के कारण पता नहीं चलने से गुत्थी नहीं सुलझ रही है। दूसरी ओर श्रवण साहू के निधन के बाद उसके बड़े भाई कृष्णा साहू व दो सगी बहनों का रो-रोकर बुरा हाल बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.