Move to Jagran APP

लोहरदगा में ऑटो-मोटरसाइकिल की टक्कर में दो की मौत

लोहरदगा में तेज रफ्तार ने फिर एक बार दो लोगों की जान ले ली है। लोहरदगा-गुमला मुख्य पथ में सेन्हा थाना क्षेत्र के अर्रू पुल के समीप ऑटो-मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में दो लोगों की जान चली गई।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 02 Mar 2019 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2019 03:51 PM (IST)
लोहरदगा में ऑटो-मोटरसाइकिल की टक्कर में दो की मौत
लोहरदगा में ऑटो-मोटरसाइकिल की टक्कर में दो की मौत

लोहरदगा, जेएनएन। लोहरदगा में तेज रफ्तार ने फिर एक बार दो लोगों की जान ले ली है। लोहरदगा-गुमला मुख्य पथ में सेन्हा थाना क्षेत्र के अर्रू पुल के समीप ऑटो-मोटरसाइकिल के बीच शनिवार को हुई टक्कर में दो लोगों की जान चली गई। एक की मौत मौके पर ही हुई है, जबकि दूसरे की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के क्रम में हो गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि लोहरदगा-गुमला मुख्य पथ में ऑटो और मोटरसाइकिल में हुई सीधे टक्कर में अर्रू गांव निवासी चावा उरांव के पुत्र चौथा उरांव (20 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर हो गई। दुर्घटना में चौथा उरांव का सिर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। जबकि इस घटना में अर्रू गांव के ही रहने वाले मंगरा उरांव के पुत्र परतो उरांव (58 वर्ष) की मौत इलाज के लिए अस्पताल लाने के क्रम में हुई है।

दोनों एक ही मोटरसाइकिल से अर्रू गांव से सेन्हा थाना क्षेत्र के डांडू गांव जा रहे थे। तभी अर्रू चौक के समीप ऑटो के साथ सामने की टक्कर हो गई। घटना के बाद मौके पर ही चौथा उरांव की मौत हो गई। जबकि पीसीआर पुलिस द्वारा घायल परतो उरांव को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, इसी क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.