Move to Jagran APP

लोहरदगा में कुएं में डूबने से दो बच्चों की मौत Lohardaga News

Jharkhand. जिले के कुडू थाना क्षेत्र के कड़ाक फंगाटोली गांव में आठ और पांच वर्ष के दो बच्चे कुएं में डूब गए। इससे उनकी मौत हो गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 05:28 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 05:28 PM (IST)
लोहरदगा में कुएं में डूबने से दो बच्चों की मौत Lohardaga News
लोहरदगा में कुएं में डूबने से दो बच्चों की मौत Lohardaga News

कुडू (लोहरदगा), जेएनएन। लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के कड़ाक फंगाटोली गांव में कुआं में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना को लेकर परिवार और गांव में कोहराम मच गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जाता है कि सोमवार अपराह्न कड़ाक फंगाटोली गांव निवासी बच्चन उरांव का पुत्र नीलेश उरांव (8) और जिहु उरांव का पुत्र अमरजीत उरांव (10) खेलने के लिए घर से निकले हुए थे।

loksabha election banner

दोनों बच्चे देर शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इसी क्रम में सोमवार की देर रात गांव के बाहर खेत में स्थित एक अद्र्धनिर्मित कुआं के पास एक बच्चे अमरजीत उरांव का कपड़ा दिखाई दिया। कुएं में तलाश करने पर अमरजीत का शव दिखाई दिया। इसके बाद ग्रामीणों की सहायता से कुएं से अमरजीत का शव बाहर निकाला गया। रात होने और कुएं  में काफी पानी होने के कारण नीलेश का शव नहीं मिल पा रहा था। सोमवार की देर रात नीलेश का शव कुएं को पूरी तरह से सुखाने के बाद निकाला जा सका।

इसके बाद कुडू थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। मृत बच्चों के परिजनों का कहना है कि कुआं यदि पूरी तरह से पटाई किया गया होता तो यह घटना नहीं होती। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि बच्चे नहाने के लिए कुएं के पास गए हुए थे। तभी यह घटना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.