जागरण संवाददाता, लोहरदगा। लोहरदगा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से चोरी की गई 23 मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है। इस मामले में लोहरदगा और पलामू से कुल तीन मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, पुलिस ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है। बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहरी क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल की चोरी हुई थी। इस मोटरसाइकिल को उक्त चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा चुराया गया है।

पुलिस ने चोरी के मामले में तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार 

यह गिरोह राज्य के अलग-अलग जिलों में मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देता है। साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल को ठिकाने भी लगाता है। इसके बाद एसपी आर. रामकुमार के निर्देश पर एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह और पुलिस अवर निरीक्षक पंकज शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने लगातार 48 घंटे तक अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी की।

पुलिस कर सकती है प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ हीं चोरी की 23 मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है। गिरोह का लगभग उद्भेदन हो चुका है। लोहरदगा पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है। पुलिस इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है।

ये भी पढ़ें- रेलवे पर मंडराया 'लाल आतंक' का खतरा, 26 जनवरी को ब्लैक डे मनाएंगे नक्सली, आज से ही घट जाएंगी ट्रेनों की रफ्तार

घर में लगी भयंकर आग, मिनटों में खाक हुआ सपनों का आशियाना, 15 लाख रुपये का हुआ नुकसान, पड़ताल में जुटी पुलिस

Edited By: Arijita Sen

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट