Move to Jagran APP

मुख्य पथ को अतिक्रमण मुक्त कराएं

भंडरा (लोहरदगा) : भंडरा-बेड़ो मुख्य पथ में भंडरा प्रखंड मुख्यालय में दिन प्रतिदिन लग रहे सड़क जाम की स

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 08:31 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 08:31 PM (IST)
मुख्य पथ को अतिक्रमण मुक्त कराएं
मुख्य पथ को अतिक्रमण मुक्त कराएं

भंडरा (लोहरदगा) : भंडरा-बेड़ो मुख्य पथ में भंडरा प्रखंड मुख्यालय में दिन प्रतिदिन लग रहे सड़क जाम की समस्या से निजात दिलाने के उद्देश्य से बुधवार को बीडीओ सह सीओ तेजकुमार हस्सा व सीआइ भीष्म कुमार ने प्रखंड क्षेत्र का मुआयना किया। इसके बाद रोजाना लग रहे सड़क जाम को लेकर प्रखंड बस्ती में पूर्व से चिह्नित 84 लोगों द्वारा सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को यथाशीघ्र मुक्त कराने की बात कही।

loksabha election banner

इस निमित्त बीडीओ ने स्थानीय लोगों को अपने-अपने घरों को सड़क किनारे से अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश भी जारी किया। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण करने वाले लोगों को पहले भी नोटिस दिया गया है। बावजूद इसके अब तक कुछ लोगों को छोड़ अधिकांश लोगों ने आदेश नहीं मानी और अतिक्रमण नहीं हटाया। ऐसे में एक सप्ताह के अंतराल में लोग अतिक्रमण को हटा लें, अन्यथा अंचल प्रशासन कार्रवाई करने को बाध्य होगी। उन्होंने कहा कि जेसीबी के माध्यम से अतिक्रमण मुक्त कराएगी और इसमें जो खर्च होगा उसकी वसूली संबंधित लोगों से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त कराना प्रशासन का दायित्व बनता है। अतिक्रमण मुक्त होने के बाद लोगों को यातायात में सहूलियत होगी। जिसके बाद मुख्य पथ में नाली का निर्माण भी कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.