Move to Jagran APP

कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग घायल

लोहरदगा-बेड़ो मुख्य पथ में सेन्हा-लोहरदगा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती बरही के समीप कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Dec 2018 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 10:21 PM (IST)
कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग घायल
कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग घायल

लोहरदगा : लोहरदगा-बेड़ो मुख्य पथ में सेन्हा-लोहरदगा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती बरही के समीप कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से 108 वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चारों को रिम्स रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि रांची जिले के इटकी निवासी तौहीद खान (35 वर्ष) हीरो होंडा मोटरसाइकिल संख्या जेएच08बी-5990 से अपनी पत्नी सीतारा खातून (30 वर्ष), पुत्री असलम परवीन (7 वर्ष), अलीसा परवीन (3 वर्ष) के साथ रांची से लोहरदगा की ओर आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही मारुति कार संख्या जेएच01 सीएक्स-1118 ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में तौहीद, सीतारा, असलम, अलीसा और कार चालक भरनो निवासी मनीराम रजक का पुत्र उदय कुमार रजक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी का इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से तौहिद, सीतारा, असलम, अलिसा को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। जबकि कार चालक उदय को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। चारों घायलों की स्थिति बेहद ¨चताजनक बनी हुई है। पुलिस ने कार और मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.