Move to Jagran APP

लोहरदगा में नहर पुल से गिरने से युवक की मौत

Death of Youth in lohardagga. झारखंड के लोहरदगा में नहर पुल से गिरने से युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 03:16 PM (IST)
लोहरदगा में नहर पुल से गिरने से युवक की मौत
लोहरदगा में नहर पुल से गिरने से युवक की मौत

लोहरदगा, जेएनएन। जिले के कैरो थाना क्षेत्र के एड़ादोन गांव के नहर पुल से नीचे गिरने से युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना कैरो थाना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर रविवार की सुबह मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने देखा कि एक युवक मोटरसाइकिल के नीचे दबा हुआ है और ग्रामीण उसे देख रहे हैं। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। मृतक की पैंट की जेब से मिले आधार कार्ड व मोबाइल से उसकी पहचान कैरो थाना क्षेत्र के महुवरी गांव निवासी स्वर्गीय काशी महली के पुत्र मंटू महली के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, लोहरदगा भेज दिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह महुवरी गांव स्थित अपने घर से मंटू खरता गांव जाने की बात कहकर निकला था, जिसकी मौत की जानकारी रविवार को परिवार वालों को हुई। बताया गया कि शनिवार की शाम में कुछ लोगों ने मंटू को एड़ादोन बाजार में दो-तीन युवकों के साथ देखा था। उसके बाद रविवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा जो नहर पुल के नीचे मोटरसाइकिल से दबा हुआ था, मृतक के चेहरे में चोट के निशान हैं। कैरो थाना प्रभारी रतिया उरांव का कहना है कि शव को देखने से प्रथम दृष्टया यह पता चलता है कि घटना शनिवार रात की है। मोटरसाइकिल से जा रहा युवक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरा होगा और उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

थानेदार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की सही जानकारी मिलेगी। इधर, बताया जा रहा है कि मृतक सेन्हा प्रखंड के अरु गांव स्थित तेल मिल में काम करता था। मृतक के भाई शंकर महली ने बताया कि होली की छुट्टी में वह घर आया था। जिसके बाद शनिवार की सुबह अपनी मोटरसाइकिल जेएच 01 बीएस-7016 से खरता गांव जाने की बात कहकर घर से निकला था। कैरो के एड़ादोन नहर पुल के नीचे गिरने से युवक की मौत की जानकारी मिलने के बाद इंस्पेक्टर शारदा रंजन सिंह भी घटनास्थल पहुंचकर जांच-पड़ताल करने में जुटे हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.