Move to Jagran APP

लोहरदगा में दुष्कर्मी चाचा गिरफ्तार, 3 साल की मासूम भतीजी से की थी जबर्दस्‍ती Lohardaga News

चाचा शक्तिमान महली विगत सोमवार को रिश्ते में भतीजी को यह कहकर अपने घर ले गया कि वह उसके लिए मिठाई खरीद देगा। इसके बाद घर में ले जाकर उसने दुष्‍कर्म किया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 10:13 AM (IST)
लोहरदगा में दुष्कर्मी चाचा गिरफ्तार, 3 साल की मासूम भतीजी से की थी जबर्दस्‍ती Lohardaga News
लोहरदगा में दुष्कर्मी चाचा गिरफ्तार, 3 साल की मासूम भतीजी से की थी जबर्दस्‍ती Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। सदर थाना क्षेत्र से 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपित चाचा शक्तिमान महली को सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है।। इसकी जानकारी इंस्पेक्टर सह सदर थाना प्रभारी जयप्रकाश राणा ने दी। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित चाचा शक्तिमान महली विगत सोमवार को रिश्ते में भतीजी को यह कहकर अपने घर ले गया कि वह उसके लिए मिठाई खरीद देगा।

loksabha election banner

काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो उसकी मां उसे ढूंढने लगी। इसी बीच आरोपित चाचा शक्तिमान महली के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। जिसे सुनकर बच्ची की मां भागे-दौड़े वहां पहुंची, जहां पर बच्ची की हालत देखकर काफी परेशान हो गई। पूछने पर बच्ची ने चाचा शक्तिमान महली द्वारा उसके साथ गलत हरकत करने की बात बताई गई और बच्ची जोर-जोर से रोने लगी।

जिसके बाद बच्ची की मां वारदात की रात बच्ची को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंची। जहां पर इलाज कराने के बाद मंगलवार को पीड़ित बच्ची की मां सदर थाना पहुंचकर पूरे मामले से थानेदार को अवगत कराते हुए  शक्तिमान महली के विरुद्ध सदर थाने में दुष्कर्म का प्राथमिकी दर्ज कराई। सदर थाना पुलिस ने कांड संख्या 178/19 में शक्तिमान महली के विरुद्ध दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की।

इधर वारदात के बाद आरोपित शक्तिमान महली घर छोड़कर फरार था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इसी बीच दुष्कर्मी चाचा के घर में आने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.