Move to Jagran APP

नवविवाहिता ने जेठ ननद पर लगाया मारपीट का आरोप

संवाद सूत्र चंदवा (लातेहार) थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती लाधुप पंचायत अ‌र्न्तगत मनातू गांव में एक नववि

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 05:50 PM (IST)
नवविवाहिता ने जेठ ननद पर लगाया मारपीट का आरोप
नवविवाहिता ने जेठ ननद पर लगाया मारपीट का आरोप

संवाद सूत्र, चंदवा (लातेहार): थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती लाधुप पंचायत अ‌र्न्तगत मनातू गांव में एक नवविवाहिता ने जेठ ननद, भसुर व भगिना-भगिनी द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाकर चंदवा थाना पुलिस को आवेदन दिया है। दिए आवेदन में निक्की यादव (पति वासुदेव गोप) ने बताया है कि उसकी शादी आठ मई 2020 को धार्मिक रीतिरिवाज से हुई थी। शादी के एक सप्ताह बाद से ही बड़ी ननद शारदा देवी, ननद का बेटा अखिलेश यादव, उत्तम यादव, बेटी माधुरी कुमारी और जेठ पुरुषोत्तम गोप हमेशा गाली-गालौच और मारपीट करते हैं। उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हैं। दहेज की मांग करते रहते हैं। सोमवार को उन सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की। यदि गांव वाले नहीं पहुंचते तो शायद उसकी जान भी नहीं बचती। उन्हें बचाने गए ग्रामीणों के साथ भी वो लोग उलझ गए थे। इधर, दूसरे पक्ष की शारदा देवी ने भी निक्की यादव पर डायन कहकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

प्रभारी थानेदार मुकेश चौधरी ने इस बाबत बताया कि दोनों पक्षों ने आवेदन दिया है। उनके आवेदन के आधार पर तफ्तीश की जा रही है। मुखिया से भी जानकारी ली गई है। जांच के बाद ही कुछ कहना मुनासिब होगा।

नवविवाहित के समर्थन में गांव की महिलाएं पहुंची थाना :

नवविवाहिता निक्की यादव और उसके पति वासुदेव गोप के समर्थन में काफी महिलाएं चंदवा थाना पहुंची। महिलओं की भीड़ देख जब चंदवा थाना पुलिस ने उनसे कारण जानना चाहा तो रूमी देवी, देवन्ती देवी, सुनीता देवी, जसराता देवी, लासु उरांइन, लक्ष्मी देवी, सरिता देवी, प्रतिमा देवी ने बताया कि नवविवाहित बेकसूर है। अखिलेश व शारदा खुद को जख्मी कर थाना पहुंच उसर झूठा आरोप लगा रहे हैं। उसकी मंशा नवविवाहिता को तंग कर वहां से भगाने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.