Move to Jagran APP

उग्रवादियों ने दो जेसीबी मशीन फूंकी, मजदूर की पिटाई

लातेहार सदर थाना क्षेत्र के कोदाग गांव में तालाब निर्माण में लगी दो जेसीबी मशीन मंगलवार को फूंक दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 06:40 AM (IST)
उग्रवादियों ने दो जेसीबी मशीन फूंकी, मजदूर की पिटाई
उग्रवादियों ने दो जेसीबी मशीन फूंकी, मजदूर की पिटाई

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के कोदाग गांव में तालाब निर्माण में लगी दो जेसीबी मशीन मंगलवार की शाम उग्रवादी संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के सशस्त्र दस्ते ने फूंक दी। ग्रामीणों ने बताया कि दस की संख्या में हथियारों से लैस होकर उग्रवादी कोदाग गांव में पहुंचे। बिना किसी से कुछ बोले अपने साथ लेकर आए डीजल छिड़कर जेसीबी मशीन में आग लगा दी। मशीन में लगी आग ने जब विकराल रूप धारण कर लिया तो वहीं जेसीबी चालकों की पिटाई कर दी। इसके बाद उग्रवादी हथियार लहराते हुए भाग गए।

loksabha election banner

तालाब निर्माण में लगी थी जेसीबी :

ग्रामीणों ने बताया कि दो जेसीबी मशीन के द्वारा कोदाग गांव में भूमि संरक्षण विभाग की ओर से 20 लाख रुपये की लागत से तालाब निर्माण कराया जा रहा था। तालाब निर्माण कोदाग गांव निवासी भागवत सिंह की देखरेख में कराए जाने की सूचना मिली।

लेवी नहीं मिलने के कारण घटना को दिया अंजाम :

सदर थाना क्षेत्र कोदाग में भूमि संरक्षण विभाग की ओर से 20 लाख रुपये की लागत से कराए जा रहे तालाब निर्माण में जेजेएमपी के उग्रवादियों की ओर से घटना को अंजाम दिए जाने के बावत ग्रामीणों ने बताया कि लेवी नहीं मिलने के कारण उग्रवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना की ली जानकारी :

उग्रवादी संगठन के द्वारा घटना को अंजाम देने की सूचना पर लातेहार एसडीपीओ वीरेंद्र राम ने घटनास्थल पहुंच कर मामले का जायजा लिया। उन्होंने इस घटना के अंजाम देने वाले उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने की बात कही। वहीं घटना की सूचना से संवेदकों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.