मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

सतगावां (कोडरमा), जेएनएन। कोडरमा जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के अंगार में शनिवार को एक नाबालिग के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि अंगार निवासी मोहम्मद अली हुसैन की पुत्री रेहाना खातून (17 वर्ष) ने शुक्रवार की रात्रि अपने दुपट्टा से छत में लगे पंखे के लिए बने हुक में दुपट्टा बांधकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों के अनुसार शुक्रवार की रात्रि घर के कई सदस्य मिलाद में गए हुए थे ।उसी दौरान रेहाना खातून व उसकी छोटी बहन फरमाना खातून के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ। विवाद के  बाअदबगुस्से में आकर रेहाना खातून एक कमरे में बंद होकर दुपट्टे के सहारे से फांसी लगाकर आत्महत्या हत्या कर ली। घरवाले मिलाद से लौटने के बाद एक कमरे में अंदर से दरवाजा बंद पाया।

काफी दरवाजा खटखटाने के बाबजूद भी दरवाजा नहीं खुलने पर खिड़की तोड़कर घरवाले व आसपास पड़ोस के लोग अंदर घुसे तब देखा कि रेहाना खातून अपने दुपट्टे के सहारे फांसी पर झूली है ।घरवाले व आसपास के लोग वहाँ पहुँचे व फांसी से झूल रहे रेहाना खातून को नीचे उतारा इसकी सूचना पाकर शनिवार की सुबह सतगावां पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा गया ।पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है। वहीं घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप