Move to Jagran APP

टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी अंशु यादव लापता, अनहोनी की आशंका से घर में मचा कोहराम Koderma News

अंशू यादव मरकच्चो थाना क्षेत्र के चोपनाडीह स्थित अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली टेनिस बॉल क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रही अंशु यादव अब तक लौटकर घर नहीं आई है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 01:27 PM (IST)
टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी अंशु यादव लापता, अनहोनी की आशंका से घर में मचा कोहराम Koderma News
टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी अंशु यादव लापता, अनहोनी की आशंका से घर में मचा कोहराम Koderma News

कोडरमा, जासं। कोडरमा की मरकच्चो थाना क्षेत्र के चोपनाडीह स्थित अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली टेनिस बॉल क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रही अंशु यादव अब तक लौटकर घर नहीं आई है। 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। ऐसे में परिजन किसी अनहोनी से चिंतित नजर आ रहे हैं। अंशु यादव भारत, श्रीलंका और नेपाल के त्रिकोणीय सीरीज के लिए पिछले साल भारतीय टीम में चयनित हुई थी। लेकिन किसी कारणवश वह खेल नहीं पायी थी।

loksabha election banner

इसके अलावा अंशु स्टेट लेवल पर टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर चुकी है। परिजनों के अनुसार अंशु शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे अपने घर से स्कुल के लिए निकली थी लेकिन अब तक नहीं लौट आई है। फिलहाल पुलिस भी अंशु की तलाश में जुट गई है और परिजनों से पूछताछ कर अंशु की तलाश कर रही है। घर से निकलते वक्त अंशुल ने काला ट्राउजर और काला टीशर्ट पहनकर निकली थी।

अंशु परसाबाद स्थित नेशनल पब्लिक स्कूल की 10वीं की छात्रा है। अंशु के चाचा राम बोल यादव ने बताया कि वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन जब शाम तक घर नहीं लौटी तो उन लोगों ने अंशु की तलाश शुरू कर दी और इस मामले को लेकर को थाने में भी लिखित सूचना दे दी गई है। लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

अंशु के लापता होने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों के माने तो अंशु काफी प्रतिभावान बच्ची थी और खेलकूद के साथ पढ़ाई में भी अच्छा प्रदर्शन करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.