कोडरमा, जासं। कोडरमा की मरकच्चो थाना क्षेत्र के चोपनाडीह स्थित अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली टेनिस बॉल क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रही अंशु यादव अब तक लौटकर घर नहीं आई है। 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। ऐसे में परिजन किसी अनहोनी से चिंतित नजर आ रहे हैं। अंशु यादव भारत, श्रीलंका और नेपाल के त्रिकोणीय सीरीज के लिए पिछले साल भारतीय टीम में चयनित हुई थी। लेकिन किसी कारणवश वह खेल नहीं पायी थी।

इसके अलावा अंशु स्टेट लेवल पर टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर चुकी है। परिजनों के अनुसार अंशु शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे अपने घर से स्कुल के लिए निकली थी लेकिन अब तक नहीं लौट आई है। फिलहाल पुलिस भी अंशु की तलाश में जुट गई है और परिजनों से पूछताछ कर अंशु की तलाश कर रही है। घर से निकलते वक्त अंशुल ने काला ट्राउजर और काला टीशर्ट पहनकर निकली थी।

अंशु परसाबाद स्थित नेशनल पब्लिक स्कूल की 10वीं की छात्रा है। अंशु के चाचा राम बोल यादव ने बताया कि वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन जब शाम तक घर नहीं लौटी तो उन लोगों ने अंशु की तलाश शुरू कर दी और इस मामले को लेकर को थाने में भी लिखित सूचना दे दी गई है। लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

अंशु के लापता होने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों के माने तो अंशु काफी प्रतिभावान बच्ची थी और खेलकूद के साथ पढ़ाई में भी अच्छा प्रदर्शन करती थी।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप