Move to Jagran APP

जिले में चहुंओर छाई होली की मस्ती, चेहरे हुए लाल-गुलाल

झुमरी तिलैया असनाबाद स्थित चाईल्ड प्रोग्रेसिव स्कूल में मंगलवार को वार्षिक परीक्षा के अन्तिम दिन विद्यालय परिवार वालों विद्यार्थियों द्वारा होली मिलन का आयोजन किया गया बच्चों ने होली से जुड़े गीतों होली के दिन मिल जाते हैं इण्डिया बोले लेंस प्ले होलीआई आई होली आई रे इत्यादि पर नृत्य व संगीत प्रस्तुत कर सभी का मनोरंजन किया और बच्चों ने एक दूसरे को गुलाल लगाते हुए अपने शिक्षकों शिक्षिकाओं से आशीर्वाद लिया और होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दिया

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 07:34 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 07:34 PM (IST)
जिले में चहुंओर छाई होली की मस्ती, चेहरे हुए लाल-गुलाल
जिले में चहुंओर छाई होली की मस्ती, चेहरे हुए लाल-गुलाल

झुमरीतिलैया (कोडरमा): जिले में चहुंओर होली की मस्ती दिख रही है। बाजार में चहल-पहल और रौनक है। बुधवार को होलिका दहन और गुरुवार को होली मनाई जाएगी। लोग होली की तैयारी में जुटे हुए हैं। कई जगहों पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। झुमरी तिलैया असनाबाद स्थित चाइल्ड प्रोग्रेसिव स्कूल में मंगलवार को वार्षिक परीक्षा के अंतिम दिन विद्यालय परिवार वालों विद्यार्थियों द्वारा होली मिलन का आयोजन किया गया बच्चों ने होली से जुड़े गीतों होली के दिन मिल जाते हैं, इण्डिया बोले लेंस प्ले होली,आई आई होली आई रे इत्यादि पर नृत्य व संगीत प्रस्तुत कर सभी का मनोरंजन किया और बच्चों ने एक दूसरे को गुलाल लगाते हुए अपने शिक्षकों शिक्षिकाओं से आशीर्वाद लिया और होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दिया। विद्यालय संचालक तौफीक हुसैन ने विद्यार्थियों को होली के पर्व पर सभी को सन्देश दिया होली एकता का प्रतीक है और यह आपसी भाईचारे को बढ़ता है इस त्योहार को इसलिए ही सभी एकत्रित हो गले मिलकर अपनी एकता का परिचय देते है और सभी अपनी ओर से होली कि बधाई व शुभकामनाएं दिए इस कार्यक्रम में विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाए संदीप कुमार, जूही प्रवीन, राजेश कुमार, रेणु सह,शाशीबाला कुमारी, सुमंत कुमार, गौरव कुमार,सुईटी कुमारी,नोवशाबा प्रवीन नुरजहान प्रवीन, विना कुमारी,सलेहा फ़रिदौस, रिकी देवी नरगिस अंजुम, संजीदा खातुन के साथ साथ विद्यालय के विद्यार्थियों ने होली महोत्सव को सफल बनाया। :::::::::::होली मिलन समारोह का आयोजन:::::::::::

loksabha election banner

झुमरीतिलैया: झारखंड विकास मोर्चा नगर कमेटी की ओर से सुभाष चौक स्थित नगर कार्यालय में मंगलवार को नगर अध्यक्ष अरशद खान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से केंद्रीय सचिव रामनाथ सिंह जिला महामंत्री राजेंद्र सिंह उपस्थित थे। इस मौके पर राजीव शुक्ला, मनोज यदुवंशी ,उत्तम शर्मा, जुगल शर्मा, बलराम राणा ,सुनील यादव, छोटी राम, महेंद्र साव, वीरेंद्र यादव, चंदन चक्रवर्ती आदि मौजूद थे। इधर,

चंदवारा: चंदवारा में सहारा इंडिया परिवार की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन सहारा कार्यालय में किया गया।कार्यक्रम के अध्यक्षता शाखा प्रबंधक श्री ओपी सिंह एवं संचालन रामचंद्र शर्मा ने किए।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में जीजनल मैनेजर प्रदीप कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि होली का त्योहार आपसी भाई चारा का त्योहार है सभी रंगो के यह पर्व शांति पूर्ण तरीके से मनाए। मौके पर दशरथ प्रसाद,रामकिशुन राम,टेकलाल राम,सुरेंद्र यादव,दिनेश कुमार यादव,सुरेश गुप्ता,वीरेंद्र यादव,रंजीत कुमार, सौकत अल्ली, विनय कुमार,अर्जुन साव, पिटू साव,रेखा देवी,रीना देवी,ललिता कुमारी एवं समस्त सहारा के कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.