Move to Jagran APP

31 मार्च तक कई ट्रेनें रद

भारतीय रेल कोहरे से परेशान रहती थी लेकिन अब गर्मी के मौसम में भी यात्रियों को राहत नहीं मिल रही है। वहीं गुरुवार को भी ट्रेनों का लेट-लतीफ चलना जारी रहा। खासकर कानपुर व मुगलसराय से आनेवाली जोधपुर-हावड़ा देहरादून एक्स. समेत कई ट्रेनें जहां घंटों विलंब से पहुंच रही है वहीं दूसरी ओर नई दिल्ली-हावड़ा ग्रैंडकार्ड सेक्शन पर चलने वाली चार जोड़ी ट्रेन को इस गर्मी में भी कोहरे का असर दिखाकर अलग-अलग तिथियों में रद किया गया है जो 31 मार्च तक जारी रहेगा। शुक्रवार को पटना से खुलने वाली पटना-रांची जनशताब्दी एक्स. रद रहेगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 07:36 PM (IST)
31 मार्च तक कई ट्रेनें रद
31 मार्च तक कई ट्रेनें रद

झुमरीतिलैया (कोडरमा): भारतीय रेल कोहरे से परेशान रहती थी, लेकिन अब गर्मी के मौसम में भी यात्रियों को राहत नहीं मिल रही है। वहीं गुरुवार को भी ट्रेनों का लेट-लतीफ चलना जारी रहा। खासकर कानपुर व मुगलसराय से आनेवाली जोधपुर-हावड़ा देहरादून एक्स. समेत कई ट्रेनें जहां घंटों विलंब से पहुंच रही है, वहीं दूसरी ओर नई दिल्ली-हावड़ा ग्रैंडकार्ड सेक्शन पर चलने वाली चार जोड़ी ट्रेन को इस गर्मी में भी कोहरे का असर दिखाकर अलग-अलग तिथियों में रद किया गया है जो 31 मार्च तक जारी रहेगा। शुक्रवार को पटना से खुलने वाली पटना-रांची जनशताब्दी एक्स. रद रहेगी। वहीं गुरुवार की रात्रि धनबाद-लुधियाना एक्स. रद रही। उक्त ट्रेन डाउन में रविवार को परिचालन नहीं होगा। इसके अलावा गुरुवार को सियालदह-अजमेर रद रही और प्रत्येक बुधवार को सियालदह-अजमेर रद रहेगी। इधर, रेलवे के द्वारा कोहरे का असर समाप्त होने के बावजूद ट्रेनों को चलाने की अपील यात्रियों ने की है। बताते चलें कि अगले दस दिनों के बाद होली पर्व को लेकर ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ेगी। ऐसे में धनबाद रेल मंडल या कोडरमा से से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों में वेटिग लिस्ट भी नहीं मिल रही है तो कई में नोरूम है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.