Move to Jagran APP

कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव को मारी गोली

अपराधी युवकों ने कोडरमा जिला कांग्रेस अध्यक्ष झुमरी निवासी शंकर यादव को गोली मार दी।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 25 Oct 2017 10:27 AM (IST)Updated: Wed, 25 Oct 2017 10:27 AM (IST)
कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव को मारी गोली
कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव को मारी गोली

जासं, कोडरमा। मंदिर से पूजा कर निकलते ही दो अपराधी युवकों ने मंगलवार शाम कोडरमा जिला कांग्रेस अध्यक्ष झुमरी निवासी शंकर यादव को गोली मार दी। उन पर दो गोलियां दागी गई एक कंधे में लगी तो दूसरी गोली चेहरे को जख्मी करते हुए बाहर निकल गई। घटना के तत्काल बाद उन्हें झुमरीतिलैया के पार्वती क्लीनिक लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए मेडिका अस्पताल रांची ले जाया गया। रास्ते में हजारीबाग सदर अस्पताल में भी डॉक्टरों ने जांच की, डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है। घटना में उनका चालक कृष्णा यादव भी मामूली रूप से घायल है। शंकर यादव मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे थाम और भटबिगहा के बीच अपनी पत्थर खदान में काम देखने गए थे। वाहन से उतरकर सबसे पहले वे पास के मंदिर में पूजा करने गए।

मंदिर से निकलते ही वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे हजारीबाग के चौपारण क्षेत्र के भटबिगहा निवासी मुनेश यादव व एक अन्य युवक ने रिवाल्वर निकालकर कमर में सटा दिया। इस दौरान धक्कामुक्की होने लगी तभी मुनेश ने शंकर यादव पर ताबड़तोड़ दो गोलियां दाग दीं। घटना के बाद दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए। शंकर यादव के चालक ने बताया कि आरोपी मुनेश यादव पिछले कुछ दिनों से कार्यस्थल पर विवाद कर रहा था।

मंगलवार शाम को उनलोगों के पहुंचने के पहले से ही घटनास्थल पर दोनों मौजूद थे। यादव के साथ वे माइंस में काम देखने जा ही रहे थे कि मुनेश यादव ने गोली चला दी। विरोध करने पर उन्हें भी मुनेश ने रिवाल्वर की बट से सर पर मारकर घायल कर दिया।

झारखंड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.