Move to Jagran APP

भतीजे ने की चाचा की हत्या, मामला दर्ज

थाना क्षेत्र मरकच्चो के तेलोडीह पंचायत में पैसे के लेनदेन को लेकर एक भतीजे द्वारा अपने चाचा का हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर मृतक की पत्नी तेलोडीह निवासी रुकमनी देवी (3

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 07:49 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 07:49 PM (IST)
भतीजे ने की चाचा की हत्या, मामला दर्ज
भतीजे ने की चाचा की हत्या, मामला दर्ज

मरकच्चो (कोडरमा): थाना क्षेत्र  मरकच्चो के तेलोडीह पंचायत में पैसे के लेनदेन को लेकर एक भतीजे द्वारा अपने चाचा का हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर मृतक की पत्नी तेलोडीह निवासी रूक्मणि देवी (38) ने  मरकच्चो थाने में एक आवेदन देकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। आवेदन में महिला ने बताया है कि उनके पति बैजनाथ साव 17 सितंबर की शाम अपनी मोटरसाइकिल से दरदाही से अपने घर तेलोडीह आ रहे थे, तभी उनके पीछे-पीछे अशोक साव तथा धुबाडीह निवासी मणि दास अपने टाटा मैजिक जेएच12ई-3683 से आ रहे थे। मंझलादोहर स्थान के पास उनलोगों ने टाटा मैजिक से उनके पति के मोटरसाइकिल मे टक्कर मार दिया तथा उनके पति के सिर पर लोहे के छड़ से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अशोक ने गांव में जाकर कहा कि उनके चाचा का एक्सीडेंट हो गया है। खबर सुनकर सभी घटनास्थल पर पंहुचे तो उनके पति को वहां घायल अवस्था मे पाया। आनन फानन मे उन्हे इलाज के लिए रांची रिम्स ले जाया गया जहां 31 सितम्बर को इलाज के क्रम मे उनकी मौत हो गई। आवेदन मे महिला ने यह भी बताया है कि बाद में ग्रामीणों के बीच अशोक साव ने स्वीकार किया की उसने चाचा बैजनाथ साव से जमीन रजिस्ट्री के लिए एक लाख सत्तर हजार रुपए लिए थे, जिसके लिए चाचा लगातार उससे जमीन रजिस्ट्री करने या पैसे वापस करने की बात कह रहे थे। इसीलिए उसने अपने चाचा के हत्या का कदम उठाया। आवेदन में महिला ने यह भी बताया है की ग्रामीणों ने अशोक को जमीन रजिस्ट्री करने तथा भरण पोषण के लिए एक लाख पैसठ हजार रुपए देने की बात कही। ग्रामीणों के सामने स्वीकार के बाद अब अशोक उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस गुरुवार को मामला दर्ज कर कांड के अनुसंधान में जुट गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.