कोडरमा, जासं। कोडरमा लोकसभा में भाजपा के उम्मीदवार पर सस्पेंस से सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे तक हलचल तेज है। यहां से झाविमो उम्मीदवार के रूप में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी खुद चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं और क्षेत्र का लगातार दौरा भी कर रहे हैं। वहीं भाकपा माले से विधायक राजकुमार यादव की उम्मीदवारी तय मानी जा रही है।

वर्तमान में भाजपा की यह सी¨टग सीट है, लेकिन पार्टी स्तर से उम्मीदवार की घोषणा नहीं होने तक सी¨टग सांसद र¨वद्र राय की उम्मीदवारी पर संशय बरकरार है। इसे लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया के योद्धा अलग-अलग नामों को फेंककर उनका टिकट फाइनल करवा रहे हैं। इसपर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। वहीं चौक-चौराहों से लेकर राजनीतिक दलों के दफ्तरों तक यह चर्चा का विषय बना है।

नहीं शुरू हुआ मेडिकल कॉलेज का काम

सोशल मीडिया में इन दिनों सत्तासीन दल को कोडरमा मेडिकल कॉलेज के मुद्दे पर कुछ लोगों द्वारा खूब घेरा जा रहा है। कहा जा रहा है कि छह माह बाद भी कोडरमा मेडिकल कॉलेज का काम शुरू नहीं हो पाया। दिलचस्प बात है कि ऐसे लोग कुछ दिन पूर्व तक भाजपा के ही बड़े सिपहसलार थे। इन दिनों सितारा गर्दिश में चल रहा है। सो, कभी मेडिकल कॉलेज का तो कभी गांव में बिजली नहीं पहुंचने का मामला उठा रहे हैं। वैसे राज्य मंत्रिपरिषद ने मेडिकल कॉलेज के लिए 376 करोड़ का बजट आवंटित कर दिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस