Move to Jagran APP

भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल : ओवैसी

भारत के नौजवान बेरोजगार हो रहे हैं इन्हें कोई रोजगार नहीं है। भारत में 6 प्रतिशत लोग बेरोजगार हैं। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोग रोजगार मांगते हैं तो वे कहते हैं कश्मीर से 370 धारा को हटा दिया ट्रिपल तलाक कानून ला दिया। जब कोई नौजवान रोजगार की बात करते हैं तो मोदी सरकार कहती है हमने राम मंदिर बना दिया। उक्त बातें सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जयनगर प्रखंड के गरजांच में शनिवार को एआईएमआईएम के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 10:29 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 10:29 PM (IST)
भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल : ओवैसी
भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल : ओवैसी

जयनगर (कोडरमा): एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को जयनगर के गरचांच में एक पार्टी प्रत्याशी अशरफ बिल्डर के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी का स्तर अबतक का सर्वाधिक है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोग रोजगार मांगते हैं तो वे कश्मीर से धारा 370 हटाने, राम मंदिर बनवाने और ट्रिपल तलाक कानून लाने की बात करते हैं। वर्ष 2014 में भाजपा को झारखंड की जनता ने जिस विश्वास के साथ वोट दिया था उस पर भाजपा ने पानी फेर दिया। महंगाई इस कदर बढ़ गई है कि यहां प्याज गरीबों के थाली से दूर हो गया है। भाजपा सरकार ने आज तक सिर्फ सपना दिखाने का काम किया है। नोटबंदी का असर आज भी भारत के गरीबों पर पड़ रहा है। नोट बंदी का असर किसानों, गरीबों, महिलाओं पर काफी असर डाला है। बावजूद यहां के लोगों ने सारी बातें भूलकर पुन: भाजपा को वोट देकर जिताया जिसका खामियाजा जनता आज भुगत रही है। झारखंड में कोणार डैम की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जैसे डैम को चूहों ने खा लिया तो जबतक भारत में ऐसे चूहे रहेंगे, तब तक भारत को आगे नहीं ले जाया जा सकता है। झारखंड के कोयला से दिल्ली में रोशनी जगमगाती है परंतु आज बरकट्ठा विधान सभा क्षेत्र के लोगों को 5 घंटे भी बिजली नहीं मिल रही है यह तो सरासर नाइंसाफी है। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने यहां के निवर्तमान विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तो बदलू मास्टर हैं। उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक महिलाओं के लिए मोदी सरकार ने गलत कानून बनाया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आप खुद बता सकते हैं कि जिस व्यक्ति ने अपने पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया हो क्या वह जेल जाकर अपनी पत्नी को मुआवजा भेज सकते हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर चुटकी लेते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा आतंकवादी कहती है। उन्होंने कहा कि जब वे वहां से चुनाव लड़ रहे थे तो कांग्रेस कहती थी एआईएमआईएम वोट कटवा पार्टी है। परंतु आज के हालात कुछ ऐसे हैं जिसमें कांग्रेस शिवसेना से निकाह कर लिया और हम काजी भी बनना नहीं पसंद किया।कांग्रेस सेक्यूलरिज्म की धज्जियां उड़ा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.