Move to Jagran APP

Kodarma Crime: अपहरण करने आए बदमाशों को दांत से काटकर भागी 5वीं की छात्रा, स्कूल से किया था अगवा

कोडरमा जिले के जयनगर आदर्श प्लस टू उच्च विद्यालय मंधवाटांड के पास से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पांचवीं की छात्रा को अगवा कर लिया। हालांकि बच्ची ने अदम्य साहस दिखाते हुए एक बदमाश के हाथों को दांत से काट लिया।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Wed, 17 May 2023 10:51 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 10:51 PM (IST)
Kodarma Crime: अपहरण करने आए बदमाशों को दांत से काटकर भागी 5वीं की छात्रा, स्कूल से किया था अगवा
अपहरण करने आए बदमाशों को दांत से काटकर भागी 5वीं की छात्रा

संवाद सूत्र, जयनगर (कोडरमा)। झारखंड के कोडरमा जिले के जयनगर आदर्श प्लस टू उच्च विद्यालय मंधवाटांड के पास से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पांचवीं की छात्रा को अगवा कर लिया। हालांकि, बच्ची ने अदम्य साहस दिखाते हुए एक बदमाश के हाथों को दांत से काट लिया और उनके चंगुल से निकल भागी। स्कूल प्रशासन ने जयनगर थाने में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

कैसे किया बदमाशों का सामना?

गोहाल के रहने वाले चंदन पासवान की 10 वर्षीय पुत्री परिधि पासवान आदर्श प्लस टू उच्च विद्यालय मधवाटांड में पांचवीं में पढ़ती है। वह बुधवार को बस से स्कूल पहुंची थी। इसके स्कूल के ठीक सामने स्टेशनरी की दुकान पर वह कॉपी खरीदने लगी। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उसके पिता के दोस्त के रूप में परिचय दिया।

आरोपियों ने बनाया बहाना

आरोपियों ने पिता द्वारा बुलाने की बात कह उसे बाइक पर बैठाकर पिपचो ले गए। वहां पिता को न देख परिधि ने शोर मचाना चाहा। इस पर मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे शख्स ने उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद भी परिधि ने हिम्मत नहीं हारी और उस शख्स के हाथ में दांत से काट लिया और इसके साथ ही वह उनके चंगुल से भाग निकली।

बच्ची भागते-भागते घर पहुंची और स्वजन को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्कूली प्रशासन ने वारदात की जानकारी लिखित रूप में जयनगर थाना पुलिस को दी और कार्रवाई की मांग की इधर, स्वजन ने स्कूल में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है। वहीं आवेदन मिलने पर जयनगर थाना पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है और अपहर्ताओं की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.