Move to Jagran APP

बकरीद व सोमवारी को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

बकरीद का पर्व तथा सोमवार की अंतिम सोमवारी में निकाली जाने वाली कांवर पदयात्रा को लेकर जयनगर पुलिस ने रविवार को फ्लैग मार्च किया। इस दौरान अंचल अधिकारी विजय हेमराज खलको तथा थाना प्रभारी रवि किशोर प्रसाद के नेतृत्व में जयनगर मुख्य मार्ग मस्जिद मुहल्ला जुंदा मुहल्ला पेठिया बागी मोदी मुहल्ला सहित कई गलियों में फ्लैग मार्च चलाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 06:36 AM (IST)
बकरीद व सोमवारी को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
बकरीद व सोमवारी को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

संवाद सूत्र, जयनगर (कोडरमा): बकरीद व सावन की अंतिम सोमवारी को लेकर पुलिस सर्तक हो गई है। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार है। सोमवार की अंतिम सोमवारी पर निकलने वाली कांवर पदयात्रा को लेकर जयनगर पुलिस ने रविवार को फ्लैग मार्च किया। इस दौरान अंचल अधिकारी विजय हेमराज खलको तथा थाना प्रभारी रवि किशोर प्रसाद के नेतृत्व में जयनगर मुख्य मार्ग, मस्जिद मुहल्ला, जुंदा मुहल्ला, पेठिया बागी, मोदी मुहल्ला सहित कई गलियों में फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान अंचल अधिकारी विजय हेमराज खलखो ने आम लोगों से बकरीद का पर्व तथा सावन की अंतिम सोमवारी पर निकाली जाने वाली कांवर पदयात्रा को शांति व सौहार्द तथा भाईचारगी के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और यहां सभी धर्म के लोगों को पूर्ण रूप से आजादी है कि वे अपने-अपने पर्व एवं त्योहार को मना सकें ऐसे में सभी लोगों को चाहिए कि वे एक दूसरे के पर्व में सहयोग कर शांति और सौहार्द के साथ त्यौहार को मनाएं। वहीं थाना प्रभारी रवि किशोर प्रसाद ने भी कहा कि अगर कोई असामाजिक तत्व इन दोनों पर्वों में खलल डालने की कोशिश करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने राजनीतिक कार्यकर्ताओं, बुद्धिजीवियों एवं समाजसेवियों के साथ-साथ युवकों से अपील की और कहा कि वे किसी भी पर्व को मनाने में सहयोग करें। फ्लैग मार्च में सहायक अवर निरीक्षक उमेश यादव, सुधीर सिंह, तुरन टोपनो, गणेश राय, रामानंद पाठक, धनेश्वर सिंह, कृष्णा राम, सरस्वती देवी के अलावे काफी संख्या में पुलिस बल शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.