Move to Jagran APP

अपराधियों को बाइक पहुंचानेवाले गिरोह का खुलासा

मोटरसाइकिल चोर गिरोह जो चुराए गए मोटरसाइकिल अपराधियों तक पहुंचाते थे उस गिरोह का खुलासा कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 08:03 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 08:03 PM (IST)
अपराधियों को बाइक पहुंचानेवाले गिरोह का खुलासा
अपराधियों को बाइक पहुंचानेवाले गिरोह का खुलासा

कोडरमा : कोडरमा पुलिस ने मोटरसाईकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए घटना को अंजाम देने में शामिल तीन नवयुवकों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों की उम्र 18 से 20 वर्ष है। साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से एक बिना नंबर का हीरो होंडा कंपनी का ब्लू व काला रंग का पैशन प्रो मोटरसाईकिल, एक बिना नंबर का हिरो कम्पनी का काला रंग का इंग्निटर मोटरसाईकिल व एक बिना नंबर का हीरो कम्पनी का काला एवं ब्लू रंग का स्पलेंडर प्रो मोटरसाइकिल के अलावा एक मोबाईल व चार मोटरसाइकिल का चाभी बरामद किया है। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी कोडरमा एम तमिल वाणन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अमित कुमार ¨सह (19) वर्ष पिता- नवल किशोर ¨सह ग्राम-घंघरी हीरोडीह जयनगर, मुकेश कुमार यादव (20) वर्ष पिता मुंशी यादव, सौंडेडीह बेकोबार, कोडरमा व अमित कुमार मोदी (18) वर्ष पिता- सुनील मोदी, भीमेडीह नवलशाही का निवासी शामिल हैं। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने तिलैया के झंडा चौक से एक इंग्नीटर मोटरसाईकिल, बांझेडीह प्लांट के पास से एक स्पेंलेडर प्लस मोटरसाईकिल, तथा जेजे कॉलेज के पास से पैशन प्रो मोटरसाईकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके अलावे कई अन्य घटनाओं को भी अंजाम दे चुका है। अमित कुमार ¨सह व अमित मोदी हैं शातिर अपराधी

loksabha election banner

कोडरमा: एसपी ने बताया कि अमित कुमार ¨सह व अमित मोदी दोनों शातिर है। दोनों पर छिनतई व अपहरण के मामले अलग- अलग थानों में दर्ज है। इस गिरोह में कुल पांच लोग शामिल हैं। जिसमें से अन्य दो की पुलिस तलाश कर रही है। इन दोनों के निशानदेही पर पुलिस दल छापामारी कर रही है। सभी आरोपी तिलैया डैम में भाड़े पर रूम लेकर पढ़ाई भी करते हैं। साथ ही चोरी व अन्य आपराधिक घटनाओं को भी अंजाम देते थे। ये लोग अपराधियों द्वारा मोटरसाईकिल का मांग करने पर बाइक चोरी करते थे और तुरंत वहां भेज देते थे। एसपी ने बताया कि शहर में मोटरसाईकिल चोरी की घटना को अंजाम देने में संभवत: एक और गिरोह सक्रिय है, जिसे पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी।

मामले के खुलासे को ले किया था टीम गठित

कोडरमा: एसपी एम तमिल वाणन ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों खासकर झुमरीतिलैया व कोडरमा के विभिन्न हिस्सों में लगातार हो रही मोटरसाईकिल की चोरी की घटनाओं को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर तिलैया थाना प्रभारी राजवल्लभ पासवान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। जिसमें एसआई हेमन्त भगत, एसआई विजय कुमार ¨सह, तिलैया थाना के पैंथर के जवान व तकनीकी शाखा टीम को लगाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.