Move to Jagran APP

गार्डवाल से टकाराई कार, चालक की मौत

थाना क्षेत्र अंतर्गत लठबहिया घाटी के समीप शुक्रवार को कार पुल के डिवाइडर से टकराई, मौके पर एक की मौत व एक अन्य घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार कार संख्या बीआर 01 डीयू / 34

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 05:23 PM (IST)
गार्डवाल से टकाराई कार, चालक की मौत
गार्डवाल से टकाराई कार, चालक की मौत

कोडरमा : कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत लठबहिया घाटी के समीप शुक्रवार को एक कार पुल के गार्डवाल से जा टकराई। घटना में एक कार के चालक की मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार कार संख्या बीआर 01 डीयू / 3484 पटना से कोलकाता जा रही थी। इसी क्रम में कोडरमा घाटी के लठबहिया के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक के चकमा देने से कार असंतुलित होकर पुल के गार्डवाल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के चालक साधनापुर, दरभंगा निवासी नेयाज अहमद का पुत्र रेहान (36 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि कार पर सवार नौशाद अहमद पिता ना•िार अहमद (60 वर्ष) इंद्रपुरी कॉलोनी, राजा बाजार, पटना गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाबत स्थानीय लोगों ने कोडरमा थाना व सिविल सर्जन कोडरमा को जानकारी दी। सिविल सर्जन ने घटनास्थल पर एंबुलेंस भेज कर मृतक व घायल को सदर अस्पताल लाया। सदर अस्पताल में घायल का इला•ा किया जा रहा है। चिकित्सक के अनुसार घायल नौशाद की स्थिति खतरे से बाहर है। वहीं सदर अस्पताल कर्मियों द्वारा मृतक व घायल के परिजनों को सड़क दुर्घटना की जानकारी दे कर सदर अस्पताल पहुंचे को कहा गया। परिजनों के पहुंचने के पश्चात शव का अंत्यपरीक्षण कर परिजनों को सौंपा दिया गया। इस बाबत कोडरमा थाना में एक मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.