Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: चुनावी मौसम में बदला महिलाओं का फैशन स्टाइल

Lok Sabha Election 2019. चुनावी मौसम में राजनीतिक दल से जुड़ीं महिलाओं के फैशन का स्टाइल बदल गया है। बदले लिबास में महिलाएं बिंदास पूरे शहर का भ्रमण कर रही हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 11:40 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: चुनावी मौसम में बदला महिलाओं का फैशन स्टाइल
Lok Sabha Election 2019: चुनावी मौसम में बदला महिलाओं का फैशन स्टाइल

खूंटी, जागरण संवाददाता। Lok Sabha Election 2019- चुनावी मौसम में राजनीतिक दल से जुड़ीं महिलाओं के फैशन का स्टाइल बदल गया है। आमतौर पर महिलाएं फैशन के मामले में कोई समझौता नहीं करना चाहतीं। घर से बाहर निकलने से पहले मेकअप तथा विशेषकर अपने लिबास पर अधिक ध्यान देती हैं।

loksabha election banner

साड़ी से लेकर जूती तक मैचिंग पहनना पसंद करती हैं। लेकिन अभी चुनावी मौसम में महिलाओं के फैशन का तरीका बदल चुका है। साड़ी एवं सूट पर दल का चुनाव चिह्न अंकित पट्टा, सिर पर टोपी एवं कुछ महिलाओं के कंधे पर थैला लटका हुआ भी दिख रहा है। अपने इसी लिबास में महिलाएं बिंदास पूरे शहर का भ्रमण कर रही हैं।

और तो और अपने सगे संबंधियों के घर भी इसी ड्रेस में पहुंच रही हैं, और वोट देने की अपील कर रही हैं। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के खूंटी जिलाध्यक्ष अनूप साहू ने बताया कि पट्टा एवं टोपी प्रदेश कार्यालय से मंगाया जाता है। कुछ बाजार से भी इसकी खरीददारी की जा रही है। लेकिन लोकल स्तर पर बाजार में टोपी-पट्टा उपलब्ध नहीं है। रांची से ही मंगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.