Move to Jagran APP

पेड़ से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव, प्रेमी पर हत्या करने का आरोप

जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र के सरले गांव के समीप कटहल पेड़ पर फंदे से लटका एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 09:12 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 09:12 PM (IST)
पेड़ से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव, प्रेमी पर हत्या करने का आरोप
पेड़ से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव, प्रेमी पर हत्या करने का आरोप

जागरण संवाददाता, खूंटी : जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र के सरले गांव के समीप कटहल पेड़ पर फंदे से लटका एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ है। पेड़ से लटका नाबालिग का शव मिलने की सूचना मिलते ही मारंगहादा थाना की पुलिस गांव पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की का सरले गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। वह आए दिन सरले आती रहती थी। 15 दिन पहले लड़की अपने प्रेमी के साथ उसके घर आई थी, जो वापस नहीं लौटी। नाबालिग के स्वजनों का आरोप है कि उसके प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है। हत्या और आत्महत्या दोनों को ही केंद्रित कर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

-----

पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर होगा पर्दाफाश

खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। वैसे नाबालिग लड़की के पिता ने उसके प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। लड़की के पिता के लिखित बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी और मामले का गंभीरता से अनुसंधान करेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

---

27 के बाद नहीं हुआ संपर्क

नाबालिग लड़की का सरले गांव के 22 वर्षीय बबलू मुंडा के साथ प्रेम संबंध था। वह बीच-बीच में बबलू के घर भी जाती थी। लड़की के स्वजनों का कहना है कि अंतिम बार 15 दिन पहले लड़की अपने प्रेमी के घर गई थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। स्वजनों ने बताया कि लड़की के साथ उन लोगों का अंतिम संपर्क फोन के माध्यम से 27 जून को हुआ था। इसके बाद उसकी मौत की खबर मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.