खूंटी, जेएनएन। खूंटी में एक व्‍यक्ति ने महिला की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी है। जानकारी के मुताबिक तोरपा में भतीजे ने अपनी चाची की टांगी से मारकर शुक्रवार को हत्या कर दी। हत्‍या के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया और पुलिस वालों को चाची को मार डालने की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित भतीजे की निशानदेही पर हत्‍या में प्रयुक्‍त टांगी बरामद कर लिया है।

डायन के शक में की हत्या
ओंगा भेंगरा 35 साल नामक युवक ने गुरुवार  की रात्रि 10 बजे अपनी 45 वर्षीय चाची सुषणा भेंगरा की सोयी अवस्था में डायन होने की संदेह में कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी अनुसार दियाँकेल पंचायत के होटोर बस्ती में गुरुवार रात ओंगा भेंगरा नाम का युवक डायन के शक में अपने ही चाची की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी ने थाने में जाकर किया आत्मसमर्पण
सरेंडर करने के बाद ओंगा ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले मेरे सबसे छोटे बेटे दिलीप भेंगरा 9 वर्षीय की मौत हो गई थी। उसने कहा कि मेरी चाची खुद कही थी कि तेरा एक बेटा तो मर गया इसके बाद और भी तेरा बेटा मारेंगे। इससे ओंगा काफी बौखला गया और गुरुवार की रात हड़िया पी कर अपने घर से कुल्हाड़ी पकड़ अपने चाची सुषणा भेंगरा के घर घुस गया और सो रहे सुषणा के गले और सिर में कुल्हाड़ी से मार कर घायल कर दिया।

जिसके बाद रात में ही थाना आया लेकिन घूम कर वापस घर चला गया। फिर सुबह 5 बजे थाने में जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दिया। इधर सुषणा को  घायल अवस्था मे रेफ़रल अस्पताल लाया गया जहां डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम करा  परिजनों को सौंप दिया गया।  और ओंगा के कहने पर उसके घर से हत्या की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया।

Posted By: Alok Shahi