Move to Jagran APP

शहीदों के नाम पर बांटे दीये

खूंटी : दीपावली के अवसर पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सह असम प्रांत के प्रभारी वेदप्रकाश मिश्रा ने बुधवार को नेताजी चौक पर दीया का वितरण किया। इस दौरान करीब सात हजार दीयों का वितरण किया गया। इस मौके पर वेदप्रकाश मिश्रा ने कहा कि एक दीया शहीदों के नाम समर्पित करते हुए इन दीयों का वितरण किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 05:45 PM (IST)
शहीदों के नाम पर बांटे दीये
शहीदों के नाम पर बांटे दीये

खूंटी : दीपावली के अवसर पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सह असम प्रांत के प्रभारी वेदप्रकाश मिश्रा ने बुधवार को नेताजी चौक पर दीया का वितरण किया। इस दौरान करीब सात हजार दीयों का वितरण किया गया। मौके पर वेदप्रकाश मिश्रा ने कहा कि एक दीया शहीदों के नाम समर्पित करते हुए इन दीयों का वितरण किया जा रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि देश की सीमा पर तैनात सैनिकों एवं पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान कर दिया। हम दिया वितरण कर लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि वे एक दीया शहीद जवानों के लिए भी जलाएं। जवान देश की रक्षा के लिए अपना जीवन बलिदान कर देते हैं। ऐसे में हमारा यह फर्ज बनता है कि हम इस दीपावली पर एक दीया उनके नाम से जलाकर उनके बलिदान को स्मरण करें। मौके पर प्रमुख रूप से युकां जिलाध्यक्ष कुनाल कच्छप, जिला महासचिव गुलाम गौस, सोशल मीडिया प्रभारी मीनाक्षी टोप्पो, जिला प्रवक्ता अरकम हुसैन, एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष अमन खान, जिला को-ऑर्डिनेटर अरुण संगा, शहबाज, सुमित, अलिम, शबनम, सोहेल अंसारी, अनमोल होरो, नैयर, शाहिद व ¨रकल आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.