Move to Jagran APP

तजना नदी में डूबे दोनों छात्रों के शव बरामद

खूंटी : पांच घंटे कड़ी मशक्कत के बाद सोमवार को एनडीआरएफ की टीम ने दोनों छात्रों के

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 05:41 PM (IST)
तजना नदी में डूबे दोनों छात्रों के शव बरामद
तजना नदी में डूबे दोनों छात्रों के शव बरामद

खूंटी : पांच घंटे कड़ी मशक्कत के बाद सोमवार को एनडीआरएफ की टीम ने दोनों छात्रों के शव को गहरे पानी से निकाला लिया। दोनों छात्र सत्यम कुमार और हर्ष कुमार बीते रविवार को तजना नदी में नहाने के क्रम में डूब गए थे। सूचना मिलने के बाद से ही स्थानीय प्रशासन दोनों को ढूंढने में जुट गया था। स्थानीय गोताखोरों को भी लगाया, लेकिन रात होने के कारण पता नहीं चल पाया। एसडीएम प्रणव कुमार पाल ने पटना की एनडीआरएफ की टीम को दोनों छात्रों को खोजने में लगाया। एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर पीटरपाल डुंगडुंग ने बताया कि पत्थर के बीच में दोनों शव फंसे हुए थे। घास रहने के कारण जल्द पता नहीं चल पा रहा था। इस कारण शव को ढूंढने में परेशानी हुई। एनडीआरएफ के इस ऑपरेशन को देखने तजना नदी पुल के पास सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई थी। जिला प्रशासन ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दोनों छात्र डीएवी खूंटी में 12वीं कक्षा में पढ़ते थे। वहीं, घटना के बाद दोनों छात्रों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जिला प्रशासन की टीम में एसडीएम, एसडीपीओ कुलदीप कुमार, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार रजक, अंचालाधिकारी विजय कुमार थे।

loksabha election banner

------

क्या कहा एसडीएम ने

एसडीएम प्रणव कुमार पाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच से यह डूबने से मौत होने की बात सामने आ रही है। वैसे पोस्टमार्टम के बाद पूरी बात सामने आ पाएगी। उन्होंने कहा कि नदी किनारे कुछ बीयर की बोतलें और सिगरेट बरामद हुआ है।

------

14 सितंबर को था हर्ष का जन्मदिन

हर्ष की बड़ी बहन दीपिका प्रधान और जीजा विकास प्रधान ने कहा कि इसी महीने के 14 सितंबर को हर्ष का जन्मदिन था। उसके पिता कुल्लुमनाली में संवेदक काम करते हैं। मां हमेशा बीमार रहती है। हर्ष एक भाई और दो बहन है। उन्होंने कहा कि हर्ष को उसके दोस्तों ने फंसाया है। वहीं, दूसरी छात्र सत्यम की मौसी रीता सिन्हा, सत्यम की बहन मीना देवी और नानी निर्मला सिन्हा ने कहा हमलोगों को इंसाफ चाहिए। मेरे बेटे की हत्या की गई है। दोनों छात्रों के परिजन सदर थाना में मौजूद थे। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई एफआइआर दर्ज नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.