Move to Jagran APP

बंद घर में सिलिंडर के फटने से लगी आग, सामान राख

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए तो देखा कि पड़ोस का एक घर बुरी तरह जल रहा था। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन तोरपा पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार घटना स्थल पर पहुंचे।

By SUNIL PANDEYEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sun, 23 Oct 2022 12:14 AM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2022 12:16 AM (IST)
बंद घर में सिलिंडर के फटने से लगी आग, सामान राख
सिलिंडर फटने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

तोरपा, जागरण टीम। तोरपा हिल चौक के एक बंद घर में अचानक गैस सिलिंडर के विस्फोट से आग लग गई। गनीमत रही कि घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। सिलिंडर में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। जानकरी के अनुसार शनिवार के  रात 10 बजे के आसपास हिल चौक के पास एक बंद घर में अचानक जोरदार विस्फोट से अफरातफरी मच गई।

loksabha election banner

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए, तो देखा कि पड़ोस का एक घर बुरी तरह जल रहा था। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन  तोरपा पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने इंडेन गैस के संचालक नरेंद्र साव व राजू साहू के द्वारा फायर सिलिंडर मंगवाकर  घर  के दरवाजे को तोड़कर किसी तरह आग पर काबू पाया।

इसके बाद अग्निशमन वाहन पहुंचा और पूरे घर में में लगी आग को बुझाया। इसमें पड़ोसियों व स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग रहा। इधर, घर में रहने वाले किरायेदार पुरषोत्तम कुमार का कहना था की घर को बंद कर धनतेरस के लिए सामान खरीदने के लिए गए थे। तबतक घर मे आग लग गई थी। 

उसने बताया कि वह एयरटेल कंपनी में इंजीनियर है और कंपनी का सामान भी घर में रखा हुआ था। जो जल कर राख हो गया है। फिलहाल आग लगने के कारण की कोई जानकारी नहीं लग पाई है। हालांकि, सिलिंडर इतने जोरदार से फटा था कि सिलिंडर के साथ-साथ घर के दो कमरे के परखच्चे उड़ गए थे। पुलिसकर्मियों का कहना है कि आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.