Move to Jagran APP

वाहन चोरी कर पीएलएफआइ को पहुंचाने वाला गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

वाहन चोरी कर पीएलएफआइ को पहुंचाने वाला शातिर वाहन चोर को पुलिस ने पकड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 12:48 AM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 12:48 AM (IST)
वाहन चोरी कर पीएलएफआइ को पहुंचाने वाला गिरोह का सदस्य गिरफ्तार
वाहन चोरी कर पीएलएफआइ को पहुंचाने वाला गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

संवाद सूत्र, तोरपा : वाहन चोरी कर पीएलएफआइ को पहुंचाने वाला शातिर वाहन चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तोरपा में संवाददाता सम्मेलन कर इसकी जानकारी देते अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर चोरी किए गए वाहनों को प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ दस्ता को पहुंचाता था। एसडीपीओ ने बताया कि जिला के पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व तोरपा अंचल के पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा जरियागढ़ थाना क्षेत्र में चेकिग के दौरान शातिर वाहन चोर जितेंद्र सिंह को चोरी के पल्सर बाइक के साथ पकड़ा गया। गिरफ्तार वाहन चोर महादेव टोली खूंटी का रहने वाला है जो वर्तमान में रांची जिला के नगड़ी थाना क्षेत्र के बगिचा टोली, कटहल मोड़ में रहता है। पूछताछ के क्रम में जितेंद्र सिंह द्वारा बताया गया कि उक्त मोटर साइकिल इसी माह कामडारा थाना क्षेत्र के अरहरा के रहने वाले फणीश्वर गोप के साथ मिलकर डाइटोली तोरपा से चोरी किए थे, जिसे गरई में पहुंचाने जा रहे थे, जहां से उक्त मोटर साइकिल को पीएलएफआइ के पास भेजा जाना था। जितेंद्र सिंह के बताए अनुसार अपराध में संलिप्त रनिया थाना क्षेत्र के गरई के रहने वाले एक नाबालिग व दीपक तोपनो निरूद्ध व गिरफ्तार किया गया। दोनों के निशानदेही पर गरई तालाब के पीछे जंगल से दो मोटर साइकिल और डिग्री पेराय टोली जंगल से एक मोटर साईकिल व पीएलएफआइ का पर्चा, चंदा रसीद बरामद किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि इसके अलावे और भी काफी संख्या में मोटर साईकिल चोरी कर पीएलएफआइ को दिया गया था, जिसे कई बार पुलिस द्वारा जप्त किया गया है।

loksabha election banner

गिरफ्तारी के बाद जब्त किए गए सामान

दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक काला रंग का पल्सर, एक होंडा हॉरनेट, एक यामहा एसजेड, एक ब्लू रंग का आपाची, पीएलएफआइ का पर्चा व चंदा रसीद और एक मोबाईल फोन जब्त किया है। छापामारी टीम में एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी, पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, जरियागढ़ थाना प्रभारी मनीष कुमार, रनिया थाना प्रभारी रोशन कुमार सिंह, जरियागढ़ थाना के पुअनि उत्तम कुमार, रनिया थाना के पुअनि पंकज कुमार, जरियागढ़ थाना के सअनि दिनेश कुमार, क्यूएटी आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.