खूंटी, जासं। मारंगहादा थानांतर्गत बोंगाबाद गांव में गुरुवार को 45 वर्षीय घासीराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटनाक्रम के मुताबिक बाेंगाबाद सेरेंटोला निवासी घासीराम मुंडा गुरुवार की सुबह अपने घर में अकेला था। उसकी पत्नी व बेटा रांची गए हुए थे। गांव में स्थित डाम्डीबुरु के समीप पूर्वाह्न 11 बजे स्थानीय ग्रामीणों ने घासीराम को मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा देखा। उसके दाहिने कान के ऊपर गोली का गहरा जख्म था।

इससे खून रिसकर चेहरे पर फैला हुआ था। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना मारंगहादा थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। आवश्यक छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस संबंध में मारंगहादा थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने बताया कि मृतक को हत्यारों ने दो गोली मारी है। उन्होंने घटना में नक्सलियों का हाथ होने से इन्कार करते हुए कहा कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस