Move to Jagran APP

खूंटी में एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Khunti News

Jharkhand. ग्रामीणों ने बताया कि बाेंगाबाद सेरेंटोला निवासी घासीराम मुंडा गुरुवार की सुबह अपने घर में अकेला था। उसके बाद उसे घायल अवस्‍था में देखा गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 04:18 PM (IST)
खूंटी में एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Khunti News
खूंटी में एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Khunti News

खूंटी, जासं। मारंगहादा थानांतर्गत बोंगाबाद गांव में गुरुवार को 45 वर्षीय घासीराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटनाक्रम के मुताबिक बाेंगाबाद सेरेंटोला निवासी घासीराम मुंडा गुरुवार की सुबह अपने घर में अकेला था। उसकी पत्नी व बेटा रांची गए हुए थे। गांव में स्थित डाम्डीबुरु के समीप पूर्वाह्न 11 बजे स्थानीय ग्रामीणों ने घासीराम को मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा देखा। उसके दाहिने कान के ऊपर गोली का गहरा जख्म था।

loksabha election banner

इससे खून रिसकर चेहरे पर फैला हुआ था। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना मारंगहादा थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। आवश्यक छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस संबंध में मारंगहादा थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने बताया कि मृतक को हत्यारों ने दो गोली मारी है। उन्होंने घटना में नक्सलियों का हाथ होने से इन्कार करते हुए कहा कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.