Move to Jagran APP

हादसे का बुधवार: सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत, 2 जख्मी Jamtara News

टैंकर का एक अतिरिक्त चालक व ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी है। सभी वाहन में सवार थे। लोगों की वहां भारी भीड़ जमा है। ट्रक में फंसे एक जख्मी को निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 08:51 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 12:53 PM (IST)
हादसे का बुधवार: सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत, 2 जख्मी Jamtara News
हादसे का बुधवार: सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत, 2 जख्मी Jamtara News

जामताड़ा, जासं। झारखंड में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जामताड़ा में गोविंदपुर- साहिबगंज हाइवे पर जामताड़ा थाना क्षेत्र के पोसाई गांव के पास बुधवार सुबह सात बजे भीषण सड़क  दुर्घटना में टैंकर में सवार खलासी व एक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टैंकर का एक अतिरिक्त चालक व ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी है। सभी वाहन में सवार थे। लोगों की वहां भारी भीड़ जमा है। ट्रक में फंसे एक जख्मी को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ीं।

loksabha election banner

इधर गिरिडीह में पचंबा एवं बिरनी में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे हुई अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी है। दोनों जगहों पर आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है। पुलिस लोगों को समझाबुझाकर सड़क जाम हटाने की कोशिश कर रही है। पचंबा थाना क्षेत्र के सुगासार गांव निवासी 55 वर्षीय सत्यनारायण यादव की मौत ट्रेलर की चपेट में आने से बुधवार की सुबह हो गई।

जामताड़ा में राहत बचाव कार्य देर से शुरू होने को लेकर पुलिस को ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है।  गया के वजीरगंज निवासी ट्रक चालक अखिलेश सिंह व गिरिडीह के सरिया निवासी टैंकर चालक बनवारी साह जख्मी है। जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर से लदा एक ट्रक जामताड़ा से नारायणपुर की ओर और विपरीत दिशा से तेल टैंकर आ रहा था।

इस दौरान एक कोयला लदे साइकिल चालक को बचाने के क्रम में दोनों वाहनों में जबरदस्त टक्कर हो गई। चालक और खलासी सभी फंसे हुए हैं। नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने ग्रामीणों व जवानों के सहयोग से दोनों वाहनों में फंसे चालक व खलासी को निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। एक जख्मी की हालत काफी नाजुक है। दोनों शवों को सदर अस्पताल में रखा गया है। ट्रकों में गैस सिलेंडर व पेट्रोल रहने की वजह से एहतियात तौर पर घटना स्थल पर दमकल भी रखा गया है।

गिरिडीह में सड़क हादसों में दो की मौत, आक्रोशितों ने लगाया जाम
शहर के पचंबा एवं बिरनी में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे हुई अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी है। दोनों जगहों पर आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है। पुलिस लोगों को समझाबुझाकर सड़क जाम हटाने की कोशिश कर रही है। पचंबा थाना क्षेत्र के सुगासार गांव निवासी 55 वर्षीय सत्यनारायण यादव की मौत ट्रेलर की चपेट में आने से बुधवार की सुबह हो गई। सत्यनारायण रोज की तरह दिहाड़ी मजदूरी पर काम करने के लिए शहर की ओर आ रहा था।

इसी क्रम में पीछे की ओर से आ रही एक ट्रेलर के पिछले चक्के की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पचंबा पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन व अन्य लोग घटनास्थल पहुंचकर गिरिडीह- पाचंबा मुख्य पथ को मोहनपुर के समीप मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया है। पुलिस ने ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

वहीं माखमरगो-कोडरमा मुख्य पथ पर बिरनी थाना क्षेत्र के कपिलो कलापत्थर के पास बोलेरो पिकप वैन व बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गयी। इस घटना में बाइक सवार इसी थाना क्षेत्र के चानो निवासी बैजनाथ दास (45) को मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मुआवजे के लिए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.