Move to Jagran APP

बंगाल के लोगों को शिकार बनाते तीन साइबर अपराधी धराए

कुंडहित (जामताड़ा) : बागडेहरी पुलिस ने मंगलवार को थाना क्षेत्र के प. बंगाल सीमावर्ती गांव मु

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 07:49 PM (IST)
बंगाल के लोगों को शिकार बनाते तीन साइबर अपराधी धराए
बंगाल के लोगों को शिकार बनाते तीन साइबर अपराधी धराए

कुंडहित (जामताड़ा) : बागडेहरी पुलिस ने मंगलवार को थाना क्षेत्र के प. बंगाल सीमावर्ती गांव मुड़ाबेड़िया गांव में छापेमारी कर बंगाल के लोगों को ठगी का शिकार बना रहे तीन लोगों को पकड़ा। इसमें सुब्रत गोप, अर¨वद गोप व मादाई गोप हैं। इनलोगों के पास से चार मोबाइल, बंधन बैंक का एक एटीएम तथा एक बिना रजिस्ट्रेशन की मोटरसाइकिल जब्त किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

loksabha election banner

बागडेहरी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी मुड़ाबेड़िया में तीन युवक साइबर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। वे खुद को बैंक अधिकारी बताकर दूसरे खाताधारकों को मोबाइल से संपर्क करते हैं फिर उनसे एटीएम व खाता का गोपनीय नंबर लेकर रुपये उड़ा लेते हैं। सूचना पर पुलिस मुड़ाबेड़िया पहुंची तो वहां चौक के निकट मोबाइल लेकर संदिग्ध अवस्था में तीन युवकों को पकड़ा। युवकों के पास से चार मोबाइल, बंधन बैंक का एक एटीएम, बिना रजिस्ट्रेशन की अपाची बाइक भी जब्त की गई। बागडेहरी थाना प्रभारी प्यारे मोहन चौधरी ने बताया कि जब्त मोबाइल पर प. बंगाल के अलग-अलग जगह से तीन-चार लोगों ने लगातार फोन किया है। उन लोगों ने इन युवकों पर पैसे उड़ाने का आरोप लगाते हुए पैसे वापस करने की मांग भी की है। कॉल से मिली जानकारी के आधार पर भी पकड़े गए युवकों के साइबर अपराध में संलिप्त होने की पुष्टि हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों युवक मुड़ाबेड़िया गांव का है। उसके खिलाफ जामताड़ा साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.