करमाटांड़ (जामताड़ा) : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कुरुवा सुब्दीडीह बाजार स्थित स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी कर चोरों ने हजारों रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ किया है। पीछे की दीवार में सेंध काटकर अपराधियों ने इंवर्टर, बैटरी, प्रिटर, बैंक के कुछ दस्तावेजों को अपने साथ ले गए। चोरी गई सामग्री की कीमत लगभग 40 हजार रुपये बतायी गई है। घटना की जानकारी केंद्र संचालक तस्लीम अंसारी ने दी। थाना प्रभारी भास्कर झा ने घटनास्थल की जांच कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक तस्लीम अंसारी ने बताया कि रात को वे शादी समारोह में व्यस्त थे। शादी-विवाह का मौका देखकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। थाना को लिखित आवेदन दिया गया है। केंद्र के बगल में बनी हुई छोटी सी पुरानी दीवार को अपराधियों ने पहले तोड़ने का प्रयास किया। काफी ऊंचा होने के कारण अपराधियों से आधे में ही उसे छोड़ दिया। अपराधियों ने नीचे की दीवार को काटकर इस घटना को अंजाम दिया।

इधर लोगों की मानें तो इलाके में अपराधियों की सक्रियता कम नहीं हो रही है। अपराधियों ने दो दिन पहले पिपरासोल गांव के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक नारायण पंडित से भी 90 हजार रुपये की लूट की थी। इस के घटना के बाद अपराधियों ने फिर दूसरे ग्राहक सेवा केंद्र को निशाना बनाया और सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पूछने पर थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधी पुलिस प्रशासन को परेशान करने के लिए कई हथकंडे अपना रहे हैं। पुलिस उसका जवाब देगी। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार होंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप