जामताड़ा : अनुमंडल पदाधिकारी संजय पांडेय ने जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए चैंबर ऑफ कॉमर्स व अन्य व्यवसायियों के साथ बुधवार कोअनुमंडल सभा कक्ष में बैठक की। इस दौरान सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुपालन करने के लिए कहा। राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार अब जिले के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानें रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक बंद रखी जाएंगी।

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि जीवन के साथ-साथ जीविका भी जरूरी है। लोगों से खुद एहतियात बरतने व जरूरी होने पर ही घरों से निकलने की अपील की। सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के मालिकों से कहा कि बिना मास्क वाले ग्राहकों को सामान ना दें। साथ ही मास्क पहनने के लिए उन्हें जागरूक भी करें। एसडीओ ने सभी को टीकाकरण कराने को प्रेरित किया। कहा कि जिले में 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। संबंधित टीकाकरण स्थलों में जाकर टीकाकरण अवश्य करवाएं।

आगे कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित सुरक्षा मानकों पर लोगों की लापरवाही भारी पड़ रही है। ये न केवल स्वास्थ्य, बल्कि अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर भी भारी पड़ रही है। संक्रमण के बढ़ते फैलाव के बाद आखिर जब बात जान है तो जहान है, तक पहुंच जाए तो फिर शत-प्रतिशत सावधानी रखना अत्यंत आवश्यक है। संक्रमण से स्वयं, अपने परिवार व समाज को सुरक्षित रखने के लिए स्वेच्छा से कड़े निर्णय लेने पर बल दिया। मौके पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष संजय अग्रवाल सहित संबंधित प्रतिष्ठानों के व्यवसायी आदि लोग उपस्थित थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021