बिदापाथर (जामताड़ा) : विधानसभा चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने को विभिन्न प्रत्याशी मतदाताओं का चक्कर काटने लगे हैं। प्रत्याशी व कार्यकर्ता गांव-गांव घूमकर गांव की समस्या के समाधान का वादा फिर से करने लगे हैं। इस माहौल में नाला विधानसभा क्षेत्र में पहली बार मतदान करनेवाले युवा मतदाता में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मतदान व अपने मन मुताबिक प्रत्याशी चुनाव का उन्हें मौका मिला है।

--क्या कहते हैं मतदाता :

---पहली बार मतदान करने का मौका मिला है। मतदान के दिन सबसे पहले बूथ पर जाकर स्थायी सरकार के लिए मतदान किया जाएगा। महिलाओं को आत्मनिर्भर व रोजगार दिलाने की पहल करनेवाले प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया जाएगा।

चंदना गोराई

..

मतदान के दिन पहले मतदान फिर जलपान करेंगे। अपना विधायक चुनने का पहली बार मौका मिला है। क्षेत्र के विकास व युवाओं को रोजगार देने की दिशा में पहल करनेवाले शिक्षित प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे। राजकुमार राय

..

20 दिसंबर को सबसे पहले बूथ पर जाकर मतदान करेंगे व आसपास के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। शिक्षित व युवा प्रत्याशी जो विधानसभा क्षेत्र की समस्या समाधान पहल करने के प्रति हर वक्त गंभीर रहेंगे, उसी को वोट देंगे।

समीर गोराई

..

जामताड़ा जिले में कल-कारखाने की घोर कमी है। इससे युवाओं को रोजगार के लिए जिले व राज्य से बाहर जाना पड़ता है। कर्मठ, शिक्षित व युवा प्रत्याशी जो युवाओं को रोजगार दिलाने में पहल करेंगे, वैसे प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे। मुकेश सिंह

..

पहली बार अपना जनप्रतिनिधि चुनने का मौका मिला है। हरहाल में मतदान करेंगे। लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। शिक्षित व कर्मठ प्रत्याशी जो क्षेत्र के विकास, भ्रष्टाचार व भयमुक्त समाज के पक्ष में काम करेंगे, उसी के पक्ष वोट डालेंगे। भास्कर गोराई, फोटो नं.

..

पांच साल में एक बार विधायक चुनने का मौका मिलता है। विधानसभा के चहुंमुखी विकास व युवाओं को रोजगार दिलानेवाले प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे। राज्य का भला स्थायी व मजबूत सरकार से ही संभव हो सकता है।

संतोष गोराई

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस