Move to Jagran APP

राज्य सरकार के प्रति जनता का रोष दिखेगा उपचुनाव में

जासं जामताड़ा भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमर ने कहा कि झारखंड सरकार के

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 05:14 AM (IST)
राज्य सरकार के प्रति जनता का रोष दिखेगा उपचुनाव में
राज्य सरकार के प्रति जनता का रोष दिखेगा उपचुनाव में

जासं, जामताड़ा :भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमर ने कहा कि झारखंड सरकार के प्रति जनता का रोष दुमका व बेरमो विस सीट के उपचुनाव में दिखेगा। दुमका विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत तय है। वर्तमान जेएमएम कांग्रेस गठबंधन सरकार से जनता को केवल निराशा ही हाथ लगी है। इस वजह से जनता का विश्वास दिन प्रतिदिन इस गठबंधन सरकार से उठते जा रहा है।

loksabha election banner

प्रदेश अध्यक्ष बाउरी दुमका प्रवास में जाने के क्रम में सोमवार को कुछ समय के लिए यहां अतिथि गृह में संगठनात्मक कार्य की मंत्रणा को रुके थे। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल के अलावा अन्य भाजपा नेताओं से संगठन के विभिन्न पहलुओं व दुमका विधानसभा उपचुनाव पर बातचीत की। बाउरी ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। जनता की आशाएं पूरी नहीं हो रही है। इसका खामियाजा गठबंधन की सरकार को भुगतना पड़ेगा। भाजपा नेता बीरेंद्र मण्डल ने कहा कि दुमका उपचुनाव में झमुमो प्रत्याशी की हार तय है। इस गठबंधन की सरकार से जुड़े दलों ने चुनाव के दौरान जो भी वादा किया, उसे आज तक पूरा नहीं किया गया। ऐसे में मतदाता खुद सबक सिखाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.