Move to Jagran APP

कोरोना से जंग में प्रमुख सहभागी बने समाचार पत्र

जागरण संवाददाता जामताड़ा वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में एक बार पुन भा

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 07:37 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 06:21 AM (IST)
कोरोना से जंग में प्रमुख सहभागी बने समाचार पत्र
कोरोना से जंग में प्रमुख सहभागी बने समाचार पत्र

जागरण संवाददाता, जामताड़ा : वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में एक बार पुन: भारतीयों का जज्बात भारी पड़ रहा है। इस जंग में सभी वर्ग के लोग शामिल हैं और पूरी निष्ठा के साथ कोरोना को समाप्त करने का संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। कोरोना को परास्त करने में अखबार भी पूरे दमखम के साथ अपनी सहभागिता सार्थक कर रहा है। जामताड़ा के डीसी गणेश कुमार कहते हैं कि आज के समय में घर बैठे देश-दुनिया की खबरों को समाचारपत्र पहुंचा रहा है। अखबार को जवाबदेह व विश्वसनीय बनाने के लिए प्रबंधन के पास एक सशक्त प्रणाली होती है जो जनता में विश्वास उत्पन्न करती है और मापदंडों पर खरा उतरता है। विशेषकर दैनिक जागरण की सकारात्मक शैली प्रशासन के लिए भी मार्गदर्शिका साबित हो रही है। नतीजतन लोगों की समस्याओं का त्वरित निष्पादन होता है। जागरण अपने नाम के अनुकूल काम कर रहा है। अखबार कोरोना से पूरी तरह सुरक्षित है। इसके प्रकाशन से लेकर वितरण तक एंटी कोरोना केमिकल्स का प्रयोग होता है, जिससे अखबार को बिल्कुल कोरोना प्रूफ बनाने के बाद ही पाठकों के हाथ में दिया जाता है। --

loksabha election banner

जनता से संवाद का सशक्त माध्यम है अखबार : डीडीसी

जामताड़ा के डीडीसी नागेंद्र कुमार सिन्हा कहते हैं कि कोरोना संक्रमण को ले जारी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच परस्पर संवाद स्थापना का उत्कृष्ट माध्यम अखबार है। लोगों को कोरोना से बचने के लिए घर में रहना आवश्यक है लेकिन देश-दुनिया को जानने व समझने के लिए अखबार एक प्रमुख माध्यम है। अखबार की विश्वसनीयता आज भी सबसे अधिक है। यही वजह है कि सुबह होते ही लोगों की सबसे पहली जरूरत है अखबार। दैनिक जागरण का नियमित पाठक हूं और इस अखबार का सकारात्मक सोच काफी प्रेरणादायक है। कोरोना काल में भी अखबार पूरी तरह सुरक्षित है। अखबार प्रबंधन इसके प्रकाशन से लेकर पाठकों को वितरण करने से पूर्व तक सैनिटाइज्ड करता है,इसलिए अखबार के माध्यम से कोरोना संक्रमण की बात पूरी तरह निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.