Move to Jagran APP

सांसद के अमानवीय व्यवहार से देश शर्मसार

जाटी, जामताड़ा : अनुसूचित जाति-ओबीसी का अपमान करने और पत्रकारों पर झूठा मुकदमा करने के ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 11:22 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 11:22 PM (IST)
सांसद के अमानवीय व्यवहार से देश शर्मसार
सांसद के अमानवीय व्यवहार से देश शर्मसार

जाटी, जामताड़ा : अनुसूचित जाति-ओबीसी का अपमान करने और पत्रकारों पर झूठा मुकदमा करने के विरोध में मिहिजाम के गोरायनाला में विधायक इरफान अंसारी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का पुतला फूंका। विधायक ने कहा कि पार्टी का कोई शीर्ष नेता सामने आकर सांसद को सामान्य कार्यकर्ता से पैर धुलवाकर पिलाने के लिए माफी मांगनी होगी। पूरा देश इस सांसद के अमानवीय व्यवहार के कारण शर्मसार हुआ है।

loksabha election banner

जिस तरह से सांसद ने अनुसूचित जाति-ओबीसी का अपमान किया है उसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। विधायक ने कहा कि अब सांसद अपनी गलती पर पर्दा डालने के लिए पत्रकारों पर केस करवा रहे हैं। मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है और ऐसे में सच दिखाने पर सांसद की ओर से केस कराना उनकी नकारात्मक सोच को दर्शाता है। सांसद अहंकारी हैं और सत्ता के नशे में चूर हैं। सांसद सामने आकर जनता से माफी मांगे वरना इनका सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा। मौके पर मिहिजाम नगर उपाध्यक्ष शांति देवी, कामेश्वर तिवारी, अरुण दास, अभय पांडेय नागेन्द्र प्रसाद, म¨हदर राम, संजय गुप्ता, राहुल राम, सोहन राम, बिमल कुमार, अमर दास,मनीष ठाकुर आदि थे।

--------------

नारायणपुर-मुरलीपहाड़ी में भी जलाया पुतला

नारायणपुर/मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा) : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के पैर धुलाने का मामला शांत नहीं हो रहा है। गुरुवार को नारायणपुर बस स्टैंड चौक पर कांग्रेस प्रखंड कमेटी ने सांसद निशिकांत दुबे का पुतला दहन किया। उनके विरुद्ध नारेबाजी की गई। मौके पर वक्ताओं ने कहा कि सांसद ने अनैतिक कार्य किया है। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। भाजपा व उसकी सरकार को नैतिक व अनैतिक कार्यों में फर्क नहीं दिखाई पड़ता है। कार्यकर्ताओं से पैर धुलवाकर पिलाना अमानवीय हरकत है। अब भाजपा मीडिया वालों को भी टारगेट कर रही हैं। यहां सलीम अंसारी, मो. मुस्तफा, कमल महतो, गोलक यादव, मो. अंजुम, राजू दत्ता, दीपक मंडल, शक्तिमान दास, उदय रवानी, रूपेश यादव आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.