Move to Jagran APP

मनरेगा कर्मी मांगते है रिश्वत

जाटी नारायणपुर/मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा ) मंगलवार को जामताड़ा के विधायक डॉ. इरफान अ

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:53 PM (IST)
मनरेगा कर्मी मांगते है रिश्वत
मनरेगा कर्मी मांगते है रिश्वत

जाटी, नारायणपुर/मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा ) : मंगलवार को जामताड़ा के विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने नारायणपुर प्रखंड सह अंचल कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने योजनाओं के अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। उपस्थित लोगों ने मनरेगा ऑपरेटर पर पैसा लेने का आरोप लगाया। कहा कि जो पैसा देते हैं, उसी का कार्य होता है। यहां के कनीय अभियंता पर काम नहीं करने का आरोप भी लगाया। सारी बातें सुनने के बाद विधायक ने कहा कि अब प्रत्येक शुक्रवार को यहां बैठगे। जो खामी है उसमें सुधार होगा। उन्होंने मौके पर बीडीओ महेश्वरी यादव और सीओ को सभी उपयुक्त लाभुकों को योजना का लाभ देने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

---बालू गाड़ी पकड़ने का अधिकार पुलिस को नहीं : उपस्थित लोगों ने विधायक से नारायणपुर के अंचलाधिकारी का स्टे कराने की मांग की। सीओ का यहां से स्थानांतरण हो गया है। विधायक ने कहा कि बालू गाड़ी पकड़ने का अधिकार पुलिस को नहीं है। पुलिस अब ऐसा करेगी तो बर्दाश्त नही किया जाएगा। अगर आवश्यक है तो जिला खनन पदाधिकारी या सीओ पकडे़ंगे।

---भाजपा बेवजह चिरूडीह मामले को तूल दे रही : विधायक ने कहा कि चिरूडीह में दो परिवारों के आपसी जमीन विवाद को भाजपा वाले बेवजह तूल दे रहे है। वे खुद हरिजन का नेता हैं। आरोप लगाया कि कुछ लोगों को मोहरा बनाकर भाजपा वाले अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं परंतु ऐसा नहीं होगा। यहां के लोग अमन पसंद हैं और सब को मिलाकर रखने की जवाबदेही उनकी है। जो भी न्याय संगत है, प्रशासन पहल कर रहा है। लैंपस में धान बेचने वालों को पैसा मिलेगा। कहीं कुछ खामी है तो इसे दूर किया जाएगा।

---उपचुनाव में बड़ा गेम : विधायक ने दावा किया कि मधुपुर उपचुनाव में महागठबंधन की जीत होगी। वहां भाजपा की दाल नहीं गलने वाली है। महागठबंधन के प्रत्याशी हफीजुल हसन अंसारी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। कि मधुपुर उपचुनाव में बड़ा गेम होने वाला है। सरकार के मंत्री और जेएमएम प्रत्याशी को हराने वाले शख्स अभी कोई नहीं है । गंगा इस गर्मी में सूखने वाली है। भाजपा की गुटबाजी हफीजुल की जीत का रास्ता बना रही।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रखंड कमेटी के अध्यक्ष सलीम अंसारी, मोहम्मद कमाल, मो. नशीम, मो. मुस्तफा, मोहम्मद मुबारक, देवानंद सिंह, कमरूद्दीन अंसारी, हराधन महतो, राजू दत्ता, रूपेश यादव, दीपक मंडल, मोहम्मद अशरफ आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.