Move to Jagran APP

क्रिकेट टूर्नामेंट में महेशपुर टीम विजयी

कुंडहित (जामताड़ा) बाघाशोला किक्रेट क्लब की ओर से लोग डे किक्रेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। शनिवार को फाइनल खेल मिहिजाम बनाम एकादश महेशपुर के बीच खेला गया। खेल में मिहिजाम टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी शुरू किया। निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 208 रन बनाया। वहीं महेशपुर टीम ने तीन विकेट गवांकर 14.3 गेंद पर 210 रन बनाकर टूर्नामेंट जीत लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 08:09 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:22 AM (IST)
क्रिकेट टूर्नामेंट में महेशपुर टीम विजयी
क्रिकेट टूर्नामेंट में महेशपुर टीम विजयी

कुंडहित (जामताड़ा) : बाघाशोला किक्रेट क्लब की ओर से लोग डे किक्रेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। शनिवार को फाइनल खेल मिहिजाम बनाम एकादश महेशपुर के बीच खेला गया। खेल में मिहिजाम टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी शुरू किया। निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 208 रन बनाया। वहीं महेशपुर टीम ने तीन विकेट गवांकर 14.3 गेंद पर 210 रन बनाकर टूर्नामेंट जीत लिया। महेशपुर टीम ने खेल शुरूहोते ही पहले ओवर में दो विकेट गंवा दिया जबकि सुमित व अंकित ने बल्लेबाजी शुरूकर चौका-छक्का से 14.3 गेंद पर 210 बना दिया। जबकि सुमित ने 103 रन बनाकर नाटऑउट रहे। फाइनल खेल में नाला विधानसभा के झामुमो के विधायक सह विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो उपस्थित खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव देहात में खेल प्रेमियों की कमी नहीं है लेकिन उचित प्लेटफॉर्म नहीं मिलने के कारण सही खेल का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। बाघाशोला मैदान में जिस तरह की खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया यह काबिले तारिफ है। इस तरह के प्रतियोगिता से स्थानीय खेल प्रेमियों में उत्साह बढ़ता है। आनेवाले समय में क्षेत्र के बच्चे पढ़ने के साथ खेल में भी अव्वल रहे। इस क्षेत्र में न तो अच्छे खेल मैदान हैं और न ही उचित संसाधन है इसके बावजूद भी क्षेत्र के नवयुवकों में खेल उत्साह में कमी नहीं है। अध्यक्ष ने प्रतियोगिता में आयोजक व खिलाड़ियों के साथ खेलप्रमियों को धन्यवाद दिया। मौके पर जिला परिषद भजहरि मंडल ने खेल आयोजक व खिलाड़ियों को अच्छे खेल के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने उपविजेता मिहिजाम को रनर कप तथा एकादश महेशपुर को विनर कप देकर सम्मानित किया। खेल में अच्छे प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ी सुमित कुमार को बल्ला देकर तथा बेहतर बल्लेबाजी करनेवाले राजेन को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। मौके पर मदनलाल डोकानिया, बांकेबिहारी भंडारी, अपिश्वर हेंब्रम, जयेश्वर मुर्मू, मनोरंजन सिंह, मनोज डोकानिया, कमेटी के अध्यक्ष नूर सेलिम, सचिव नाइम कप्टन श्याम गोस्वामी, हरिदास हजारी, बिट्टू कुमार, सुमन कुमार, निलेश कुमार, हब्बू सहित काफी संख्या में कमेटी के सदस्य व खेलप्रेमी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.