Move to Jagran APP

दैनिक जागरण की पहल पर कर्मयोगियों को मिला मोदी आहार

मिहिजाम (जामताड़ा) कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अपनी जीवन की परवाह किए बगैर घर-घर प्रतिदिन अखबार पहुंचाने का कार्य कर रहे कर्मयोगियों को दैनिक जागरण की पहल पर खाद्य सामग्री दी गई। गुरुवार की सुबह बाजार स्थित भाजपा नेता महावीर सरावगी के आवासीय परिसर में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए दैनिक जागरण के 25 कर्मयोगियों को मोदी आहार भेंट स्वरूप दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 06:52 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 06:52 PM (IST)
दैनिक जागरण की पहल पर कर्मयोगियों को मिला मोदी आहार
दैनिक जागरण की पहल पर कर्मयोगियों को मिला मोदी आहार

मिहिजाम (जामताड़ा) : कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अपनी जीवन की परवाह किए बगैर घर-घर प्रतिदिन अखबार पहुंचाने का कार्य कर रहे कर्मयोगियों को दैनिक जागरण की पहल पर खाद्य सामग्री दी गई। गुरुवार की सुबह बाजार स्थित भाजपा नेता महावीर सरावगी के आवासीय परिसर में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए दैनिक जागरण के 25 कर्मयोगियों को मोदी आहार भेंट स्वरूप दिया गया। भाजपा नेता नित्य गोपाल सिंह, बीस सूत्री के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संतन मिश्र, जामताड़ा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष महावीर सरावगी ने मोदी आहार से भरे बैग का वितरण किया। दूर-दराज गांव तक अखबार लेकर पहुंचनेवाले कर्मयोगियों में प्रसन्नता दिखी।

prime article banner

भाजपा नेता सरावगी ने बताया कि बैग में चार किलो चावल, आलू एक किलो, दाल ढाई सौ ग्राम, प्याज एक किलो, साबुन आदि सामग्री दी गई है। भाजपा नेता संतन मिश्र व राजा गोपाल ने संयुक्त रूप से बताया कि भाजपा की ओर से गरीब व असहाय को सहयोग करने का कार्य पहले से ही किया जा रहा है। लॉकडाउन में कर्मयोगियों को अपनी जरूरतें पूरी करने में मुश्किल हो रहा होगा। इसलिए यह पार्टी की तरफ से छोटी सी भेंट ही है। ये लोग सतर्कता के साथ घर-घर अखबार के माध्यम से स्थानीय से देश-दुनिया की भरपूर जानकारी पाठकों तक पहुंचाते हैं। इनकी रोज की सेवा भुलाई नहीं जा सकती। जरूरतमंद कर्मयोगियों को मोदी आहार देना पार्टी की ओर से एक छोटा सहयोग ही है। दैनिक जागरण की यह पहल सराहनीय है। भाजपा नेता महावीर सरावगी ने बताया कि पीएम मोदी का आह्वान है कि सरकार के अलावा पार्टी की तरफ से हर जरूरतमंद को सहयोग करना है। ऐसे में दैनिक जागरण की प्रेरणा से यह दूसरी बार कर्मयोगियों को सहयोग किया गया। इसके पहले नारायणपुर में यह सेवा अभियान चलाया गया था।

सरावगी ने बताया कि और कर्मयोगी होंगे तो उन्हें भी मदद की जाएगी। मौके पर अखबार के एजेंट अन्नू अग्रवाल, समाजसेवी ओम प्रकाश सरावगी, संदीप टिबड़ीवाल, गौतम सरावगी समेत कर्मयोगियों में दिनेश, मनोज, हीरालाल, विकास, सुमन, मुकेश, सरोज, सोनू, खुदीराम, राजकुमार, विवेक, करण, समीर, रतन, परिमल, राहुल, अभिषेक आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.