Move to Jagran APP

साइबर अपराधी व हत्या के आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

नारायणपुर थाना के दो विभिन्न कांडों में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मसरुद्दीन अंसारी के घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:37 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:20 AM (IST)
साइबर अपराधी व हत्या के आरोपी के घर कुर्की-जब्ती
साइबर अपराधी व हत्या के आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा) : नारायणपुर थाना के दो विभिन्न कांडों में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मसरुद्दीन अंसारी के घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। हत्या और एक साइबर मामले में गुरुवार को वर्षों से फरार इस अभियुक्त के घर की कुर्की जब्ती का कार्य किया गया। इस कुर्की जब्ती करवाई में घरेलू सामानों सहित अन्य बर्तन इत्यादि जब्त कर थाना लाया गया है।

prime article banner

इस मामले पर एसआई रंजीत पासवान ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम मदनाडीह में साइबर अपराधी मसरुद्दीन अंसारी के घर पर छापेमारी कर घरेलू सामान बरामद कर जब्त कर लिया गया है। साइबर क्राइम करने का एक मामला नारायणपुर में दर्ज है। जिसका कांड संख्या 217/17 अंकित किया गया है। सालों से वह कोर्ट से फरारी घोषित है। हत्या के एक मामले में बंदरचुवां गांव के कुटू मियां, पिता सफी मियां के घर भी कोर्ट के आदेश पर कुर्की की करवाई की गई है। उसके घर के सामानों को जब्त कर थाना लाया गया है। कुर्की जब्ती में थाना के एएसआई महावीर उरांव आदि पुलिस कर्मी शामिल थे। इस बाबत पुलिस अधिकारी रंजीत राम ने बताया कि बार-बार नोटिस के बाद भी मामले के अभियुक्त फरार चल रहे थे। यही कारण है कि न्यायालय के आदेश पर अभियुक्त के यहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK