Move to Jagran APP

अधिकारी रवैया बदलें व जनहित के कार्य से जुड़े

नारायणपुर (जामताड़ा) सूबे के वित्त व वाणिज्य मंत्री रामेश्वर उरांव व कृषि व पशुपालन मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत चलेगी। चुनाव से पूर्व जनता से जो भी वादे किए हैं उसे समय पर पूरा करेंगे। मंत्री द्वय शनिवार शाम नारायणपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त बातें कही।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 06:48 PM (IST)
अधिकारी रवैया बदलें व जनहित के कार्य से जुड़े
अधिकारी रवैया बदलें व जनहित के कार्य से जुड़े

नारायणपुर (जामताड़ा) : सूबे के वित्त व वाणिज्य मंत्री रामेश्वर उरांव व कृषि व पशुपालन मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत चलेगी। चुनाव से पूर्व जनता से जो भी वादे किए हैं उसे समय पर पूरा करेंगे। मंत्री द्वय शनिवार शाम नारायणपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त बातें कही। बताते चलें कि मंत्री द्वय रांची से पाकुड़ जाने के क्रम में कुछ देर नारायणपुर में रूके थे। वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि झारखंड सरकार का बजट पेश होनेवाला है। बजट से यहां की जनता को बहुत उम्मीद है और सरकार जनहित का बजट पेश करेंगी। इसमें बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि समस्या समाधान की दिशा में पहल होगी। जिस उम्मीद के साथ जनता ने अपार समर्थन हम लोगों को दिया है उस पर खरा उतर कर हम लोग दिखाएंगे। वहीं सूबे के कृषि व पशुपालन मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि सरकार गरीबों की उम्मीदों पर खरा उतर कर दिखाएगी। कृषि विभाग की सारी योजनाएं धरातल पर आएंगी तथा एक-एक लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि जामताड़ा की जनता ने प्रचंड बहुमत से यहां के विधायक डॉ. इरफान अंसारी को जिस उम्मीद के साथ जीत दिलाई है हम सभी मिलकर उसे पूरा करेंगे। उपस्थित लोगों से उन्होंने पूछा कि यहां लैंपस का संचालन हो रहा है या नहीं। सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है या नहीं। जनता ने मंत्री को बताया कि नारायणपुर में लैंपस का संचालन नहीं हो रहा है और योजनाएं भी ठीक से नहीं पहुंच पा रही है। मंत्री ने लोगों को आश्वस्त किया कि अब ऐसा नहीं होगा सब कुछ प्रावधान के अनुरूप होगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी भी अपना रवैया बदल लें और जनहित के कार्य से जुड़ें। जनता के जनादेश से प्रदेश में नई सरकार आई है और अब बहुत कुछ बदलाव देखने को मिलेगा तथा जनहित के कार्य होंगे। खनिज संपदा से परिपूर्ण राज्य विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ेगा। नारायणपुर पेट्रोल पंप के पास कार्यकर्ताओं ने मंत्री द्वय का माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर हरिमोहन मिश्र, गोलक यादव, सलीम अंसारी, मोहम्मद मुस्तफा, मुबारक अंसारी, राजू दत्त, राजेंद्र हेंब्रम, मोहम्मद मोफीज अंसारी, मोहम्मद अताउल आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.