Move to Jagran APP

बीईईओ ने आइडी पासवर्ड शिक्षकों को उपलब्ध कराया

नारायणपुर (जामताड़ा) बुधवार को बीआरसी भवन नारायणपुर में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी बंशीधर राम ने क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के शिक्षकों के साथ बैठक कर आठवीं बोर्ड परीक्षा से संबंधित झारखंड अधिविद् परिषद के निर्देशों से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 05:58 PM (IST)
बीईईओ ने आइडी पासवर्ड शिक्षकों को उपलब्ध कराया
बीईईओ ने आइडी पासवर्ड शिक्षकों को उपलब्ध कराया

नारायणपुर (जामताड़ा) : बुधवार को बीआरसी भवन नारायणपुर में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी बंशीधर राम ने क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के शिक्षकों के साथ बैठक कर आठवीं बोर्ड परीक्षा से संबंधित झारखंड अधिविद् परिषद के निर्देशों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि आठवीं बोर्ड परीक्षा के लिए ऑनलाइन पंजीकरण के लिए सभी शिक्षकों को जैक द्वारा उपलब्ध करवाया गया लॉगइन आइडी व पासवर्ड दिया गया है। उन्होंने कहा कि शिक्षक ऑनलाइन प्रक्रिया साइबर कैफे से भी कर सकते हैं और बीआरसी से भी कर सकते हैं। समय पर यह कार्य करना है और यह सुनिश्चित करना है कि एक भी परीक्षार्थी पंजीकरण से छूटे नहीं। इसके अलावा बैठक में एमडीएम संचालन, छात्रवृत्ति वितरण, विद्यालयों में पेयजल, शौचालय की वर्तमान स्थिति आदि पर भी चर्चा की गई तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। बताया गया कि विद्यालयों की रसोईया बगैर एप्रोन पहने भोजन नहीं बनाएगी। एप्रोन का प्रयोग परम आवश्यक है। इसके अलावा क्षेत्र के पारा शिक्षक भी 28 तक अपना डेटाबेस उपलब्ध कराएंगे। बैठक में बीआरपी नसीतूर रब, मो. मुमताज, प्रताप गुप्ता, रमेश मुंडा, मुकेश मुकुंद, अरूण दास, शंकर गोराई, रंजीत देय, रामकृष्ण यादव, मनोज कुमार आदि उपस्थित थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.