Move to Jagran APP

Jamtara में भीड़ में जा घुसी बेकाबू कार, ठेलों को रौंदते हुए 6 बाइकों को मारी टक्कर, 2 युवक गंभीर

झारखंड के जामतताड़ा गांधी मैदान के समीप एक बेकाबू कार कहर बनकर भीड़ में जा घुसी। पहले कार ने गांधी मैदान के गेट के समीप खड़ी एक गाय को टक्कर मारी फिर चाऊमिन दुकानदार के पास खड़ी छह बाइकों को अपने चपेट में लेकर सीधे उल्टी ओर जा मुड़ी।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Thu, 08 Jun 2023 11:40 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 11:40 PM (IST)
Jamtara में भीड़ में जा घुसी बेकाबू कार, ठेलों को रौंदते हुए 6 बाइकों को मारी टक्कर, 2 युवक गंभीर
Jamtara में भीड़ में जा घुसी बेकाबू कार, ठेले को रौंदते हुए 6 बाइकों को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, जामताड़ा। झारखंड के जामतताड़ा गांधी मैदान के समीप एक बेकाबू कार कहर बनकर भीड़ में जा घुसी।

loksabha election banner

पूरी घटना गुरुवार रात 9.30 की है, जहां पहले कार ने गांधी मैदान के गेट के समीप खड़ी एक गाय को टक्कर मारी, फिर चाऊमिन दुकानदार के पास खड़ी छह बाइकों को अपने चपेट में लेकर सीधे उल्टी ओर जा मुड़ी।

बेकार कार ड्राइवर की वजह से गाड़ी सड़क से दूर एक बाइक सवार पर जा चढ़ी और वहां खड़ी एक टोटो को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जबकि पास ही खड़ा दूसरा युवक सिर के बल दूर जा गिरा।

गंभीर हालत में 2 युवक भर्ती

गंभीर रूप से जख्मी हुआ युवक झिलुवा गांव का रहने वाला लक्ष्मण मंडल है, जबकि दूसरा युवक जामताड़ा के ही गौशाला रोड का रहने वाला बिट्टू मंडल है।

दोनों को गंभीर हालत में जामताड़ा सदर अस्पताल भिजवाया गया, जहां अधिक खून बह जाने की वजह से लक्ष्मण की हालत नाजुक बनी हुई है।

जान बचाने के लिए मची अफरा-तफरी

अनियंत्रित कार के अचानक भीड़ में घुसने से अफरातफरी मच गई। बारी-बारी वहां खड़ी बाइकों और ठेलों को कार से टक्कर मारता देख लोग इधर-उधर कूदकर भागते नजर आए।

जिसे जिस भी ओर जगह नजर आई उसी ओर कूदते भागते लोग अपनी जान बचाने की गुजाइश ढूंढ़ते दिखे। अचानकी हुई घटना के दौरान घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई और देखते-देखते ही देखते सैंकड़ों की संख्या लोग मौके पर इकट्ठे हो गए।

घायल युवक लक्ष्मण को मौके पर मौजूद लोगों ने वहीं खड़ी एक टोटो के जरिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जबकि एक अन्य घायल युवक बिट्टू को 108 एंबुलेंस की मदद से सदर पहुंचाया गया।

कार के उड़े परखच्चे

हादसा इतना भयावह था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि इसकी चपेट में आकर कई बाइक व टो-टो क्षतिग्रस्त हो गए।

इस दौरान कार का गेट जाम होने जाने की वजह से इसमें अंदर बैठे लोग इसी फंसे रह गए। लेकिन ज्योहीं इन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने बाहर निकाला सभी मौका पाकर भाग निकले।

मौके पर पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने जेएच-10-बीएल 9629 नंबर की कार को जब्त कर इसके मालिक और हादसे के आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.