Move to Jagran APP

निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही खुलेगी दुकानें

संवाद सहयोगी नाला (जामताड़ा) दुकानदारों को अब अपनी कोरोना जांच करवाकर उसकी निगेटिव

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 06:14 AM (IST)
निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही खुलेगी दुकानें
निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही खुलेगी दुकानें

संवाद सहयोगी, नाला (जामताड़ा): दुकानदारों को अब अपनी कोरोना जांच करवाकर उसकी निगेटिव रिपोर्ट अपने पास रखनी होगी, तभी वह दुकान खोलकर बैठक सकते हैं। प्रशासन के निरीक्षण में खुली दुकान पर दुकानदार का निगेटिव प्रमाण पत्र टंगा हुआ नहीं मिला तो उसपर कार्रर्वाई होगी। प्रशासन ने कोरोना नियंत्रण को ऐसी व्यवस्था बनाई है। नाला में निरीक्षण के दौरान जिला सांख्यिकी पदाधिकारी प्रकाश चन्द्र लाल ने ऐसी चेतावनी दुकानदारों को दी।

loksabha election banner

दरअसल, कोविद 19 महामारी से बचाव को लेकर क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर लगे कोरोना जांच शिविर का निरीक्षण बुधवार को जिला सांख्यिकी पदाधिकारी प्रकाश चंद्र लाल नाला पहुंचे थे। खैरा, कढ़ैया, नाला आमबागान चौक पर शिविर का निरीक्षण किया गया। लाल ने कहा कि कोरोना से से डरने की जरूरत नहीं है। बल्कि सावधानी बरतें। स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों को पालन करें। दूरी बनाकर जीवन गुजर बसर करने के साथ-साथ अपने घरों में बारीकी से हाथ धोने, सैनिटाइजर का उपयोग करने व अन्य बीमारी का एहसास होने पर चिकित्सक से सलाह लेने का सुझाव दिया। कहा कि शिविर में आम लोगों के साथ-साथ सभी दुकानदार कोरोना की जांच कराएं। आगे प्रशासन के निरीक्षण के दौरान जांच संबंधी कागजात नहीं पाए जाने पर दंडनीय अपराध के रूप में कानुनी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर बीडीओ सह अंचलाधिकारी कौशल कुमार, नाला सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नदिया नंद मंडल आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.